संगीत सोम समर्थकों पर दर्ज मुकदमे वापस न हुए तो गिरफ्तारी देंगे
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

संगीत सोम समर्थकों पर दर्ज मुकदमे वापस न हुए तो गिरफ्तारी देंगे

Apr 4, 2023
24 Views
  • कपसाढ़ गांव में हुई ठाकुर चौबीसी की पंचायत
  • पंचायत में समाज के युवकों पर मुकदमों की निंदा
  • मंत्री संजीव बालियान के खिलाफ हुई थी नारेबाजी
  • पुलिस ने स्वत ही दर्ज किये हैं मुकदमें
  • नामजद लोगों में संगीत सोम समर्थक भी

सरधना। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को काले झंडे दिखाने व संगीत सोम समर्थकों पर मुकदमे दर्ज होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कपसाढ़ गांव में मंगलवार को हुई ठाकुर चौबीसी की पंचायत में चेतावनी दी गई कि यदि पुलिस द्वारा दर्ज किये गये मुकदमे वापस नहीं लिये गये तो समाज के लोग अपनी थाने जाकर गिरफ्तारी देंगे।

दरअसल, बीते दिनों मुजफ्फरनगर सांसद डॉ संजीव बालियान सरधना चौबीसी के गांव कपसाढ से कार्यक्रम में शामिल होकर अकलपुरा गांव में आयोजित कार्यक्रम जा रहे थे। खेड़ा गांव के निकट कुछ युवाओं ने उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध करते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं माने। इस पर हल्का प्रभारी ने एक युवक को नाम दर्ज करते हुए करीब दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके विरोध में ही मंगलवार को पंचायत आयोजित की गई थी।

पंचायत में राजपूत उत्थान मंच के अध्यक्ष अजय भी पहुंचे थे। पंचायत में यह निर्णय लिया गया है कि अगर पुलिस लगाए गए मुकदमे वापस नहीं लेती है तो चौबीसी के लोग भारी संख्या में थाने पर पहुंचकर गिरफ्तारी देंगे। इस मौके पर सेवाराम शर्मा, रेशपाल पूर्व प्रधानाचार्य, रामवीर प्रधान, शिवकुमार ,सतीश प्रधान ,मदन पुंडीर, प्रधान रामभूल, अजब सिंह,ब्रजपाल खेड़ा, रविन्द्र,नाहर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

follow us on 👇

https://www.facebook.com/groups/480505783445020
https://twitter.com/home
https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
https://firstbytetv.com/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *