नतीजे आयेंगे तो भाजपा गठबंधन 400 सीटों के पार खड़ा नजर आयेगा-प्रेम शुक्ला
BREAKING उत्तर प्रदेश मुख्य ख़बर

नतीजे आयेंगे तो भाजपा गठबंधन 400 सीटों के पार खड़ा नजर आयेगा-प्रेम शुक्ला

Apr 7, 2024
9,208 Views

भारतीय जनता पार्टी ने अपने मीडिया वॅार सेंटर का रविवार को शुभारंभ कर दिया। मेरठ स्थित इस वॅार सेंटर से  पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों पर नजर रखी जायेगी। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि भाजपा गठबंधन देश में 400 जबकि यूपी की सभी अस्सी सीटों पर विजय पताका फहराने जा रहा है। 4 जून को ऐसे ही नतीजे सामने आयेंगे। प्रेम शुक्ला का कहना है कि विपक्ष को बार बार अपने प्रत्याशी बदलने पड़ रहे हैं, उन्हें प्रत्याशी तक नहीं मिल पा रहे हैं।

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला से जब फर्स्ट बाइट.टीवी द्वारा यह सवाल पूछा गया कि बकौल उनके जिस तरह विपक्ष को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, क्या इसी तरह भाजपा को भी मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के लिये स्थानीय नेता नहीं मिला..के जवाब में प्रेम शुक्ला ने कहा कि अरुण गोविल बाहरी नहीं हैं, फिर जब इटली की महिला को देश ने स्वीकार कर लिया है तो अरुण गोविल बाहरी कैसे हो सकते हैं।

प्रेम शुक्ला से जब उनके चार सौ सीटों के दावे का आधार पूछा गया तो उन्होंने कहा कि  देश में सभी तरफ मोदी व भाजपा को लोगों का पूर्ण समर्थन व प्यार मिल रहा है। यहीं उनकी जीत का आधार है। इस मौके पर  प्रदेश प्रवक्ता आलोक अवस्थी और अवनीश त्यागी,गजेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

follow us on 👇

फेसबुक –https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर –https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट –https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम –https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *