हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा : नेहा दीवान के लिये ससुराल का दरवाजा हुआ बंद,हंगामा
Uncategorized उत्तर प्रदेश मेरठ

हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा : नेहा दीवान के लिये ससुराल का दरवाजा हुआ बंद,हंगामा

Mar 4, 2023
9 Views
  • दीवान इंटरनेशनल व ग्लोबल के मालिक है अजय दीवान
  • पत्नी नेहा दीवान से तलाक का विवाद चल रहा 
  • शनिवार की सुबह घर के गेट बंद किये
  • पुलिस के बावजूद भीतर एंट्री नहीं कर पाई नेहा
  • अजय पर नेहा ने लगाया था जान से मारने की कोशिश का आरोप

दीवान पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल व दीवान ग्लोबल हैलो किड्स से जुड़े दीवान परिवार का फैमिली ड्रामा अब सड़क पर आ गया। बहू नेहा दीवान को आज साकेत स्थित ससुराल में एंट्री नहीं दी गई। नेहा दीवान का आरोप है कि वह थोड़ी देर पहले ही साकेत स्थित इस घर से कपड़े लेने के लिये निकली थी लेकिन वापस लौटी तो गेट नहीं खोला गया। नेहा दीवान के हंगामे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने भी इधर उधर झांकते हुए गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक पति अजय दीवान का मोबाइल स्वीच आफ है और वह पुलिस पकड़ से बाहर है। तीन दिन पहले ही नेहा ने पति अजय पर उसे चाय में जहर देकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी थी। पुलिस इस आरोप की पहले जांच कर बाद में कार्रवाई की बात कही है।

नेहा दीवान

अजय व नेहा दीवान- first byte.tv

दीवान इंटरप्राइजेज के निदेशक अजय दीवान का परिवार 70ए साकेत में रहता है। अजय व संजय दो भाई हैं। इनका रिठानी में दीवान इंटरनेशनल और जागृति विहार में ग्लोबल दीवान हैलो किड्स नामक स्कूल है। हैलो किड्स का काम अजय की पत्नी नेहा दीवान देखती हैं। इन दोनों ही स्कूलों का अजय अथवा संजय दीवान से कुछ लेना देना नहीं हैं। नेहा व अजय ने 18 जुलाई 2002 को लव मैरिज की थी। नेहा बेगमबाग में रहती थी और उम्र में अजय से करीब 20 साल छोटी है। दोनों के दो बेटी व एक बेटा है। नेहा का आरोप है कि अजय दूसरी शादी करना चाहता है और इसके लिये करीब डेढ़ साल से तलाक का मुकदमा विचाराधीन है।

इसी सप्ताह नेहा दीवान ने यह कहते हुए सनसनी फैला दी थी कि अजय ने चाय में जहर देकर उसे मारने की कोशिश की है। गंभीर हालात में नेहा को पास ही स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। इस आशय की तहरीर सिविल लाइन थाने को भी दी गई थी। पुलिस का कहना है कि अभी तक उनके पास पर्याप्त साक्ष्य नहीं हैं लिहाजा अजय की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं की जा रही है। हालांकि अजय तभी से भूमिगत बताया जा रहा है। अजय का मोबाइल भी बंद बताया जा रहा है।

शनिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे नेहा दीवान कार से साकेत स्थित 90 ए घर पहुंची तो भीतर से गेट बंद मिला। तमाम कोशिश की गई लेकिन गेट नहीं खोला गया। इस मकान में अजय की माता प्रशंता दीवान रहती हैं। बाहर काफी देर तक शोरशराबा होता रहा। सूचना पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। गेट के अलावा इधर उधर संपर्क किया गया लेकिन भीतर से गेट नहीं खोला गया। बताया गया है कि नेहा दीवान परसो शाम कहीं गई थी, आज वापस लौटी तो गेट नहीं खोला गया।  इस बारे में नेहा दीवान से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

( हाईवोल्टेज ड्रामे के कैमरे में कैद पल 👇 )

बता दें कि बहू नेहा दीवान 2013 में उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब आसाराम बापू का बेटा नारायण सांई गिरफ्तार हुआ था। पांच लाख के इनामी नारायण के पास से जो कार बरामद हुई थी वह नेहा के नाम से रजिस्टर्ड थी। यह मामला जितनी तेजी से चर्चा में आया था उतनी ही तेजी से वह चर्चा से बाहर हो गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *