मेरठ: रंग लगाने पर विवाद, चले लात घुसें, हुई पत्थरबाजी
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

मेरठ: रंग लगाने पर विवाद, चले लात घुसें, हुई पत्थरबाजी

Mar 9, 2023
39 Views
  • इंचौली में रंग लगाने को लेकर विवाद
  • 10–15 लोगों ने घर में घुसकर की मारपीट
  • पुरानी रंजिश के चलते हुआ विवाद
  • 6 से ज्यादा लोग घायल, पुलिस के सामने भी हुई पत्थरबाजी
  • इंचोली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सिखेड़ा का मामला

मेरठ में होली और शब-ए-बारात के मौके पर जगह-जगह पुलिसफोर्स तैनात और अलर्ट के बावजूद जमकर झगड़े हुए। यहां हम जिक्र कर रहे हैं इंचौली में हुए झगड़े की। जहां होली के दिन रंग लगाने का विरोध करने पर पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। नज़र डालिए विवाद की तस्वीरों पर

मामला मेरठ के इंचोली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सिखेड़ा का है। आरोप है कि गांव के ही दूसरे मोहल्ले में एक मौत हो गई थी। इस दौरान प्रधान पति राजा आसपास रहने वाले युवकों को साथ लेकर अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में दूसरे मोहल्ले के लोगों ने प्रधान पति के साथ चल रहे एक युवक को रंग लगा दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने युवक के साथ हाथापाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए और दोनों पक्षों को समझाते हुए घर भेज दिया।

लेकिन कुछ देर बाद फिर से करीब 10 से 15 युवक मोटरसाइकिल से प्रधान के घर आ गए। सभी अपने हाथों में लाठी डंडे लिए थे। दबंगों ने हमला कर दिया पथराव में प्रधान पति राजा और उसके परिवार के जतिन, मोनू, संदीप, प्रवीण सहित अन्य लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया और एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर दी है कार्रवाई की मांग की।

(विस्तार से देखिये👇)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *