भाजपा के खेवनहार मोदी की 31 को मेरठ में बड़ी रैली,27 को योगी आयेंगे
BREAKING उत्तर प्रदेश मुख्य ख़बर

भाजपा के खेवनहार मोदी की 31 को मेरठ में बड़ी रैली,27 को योगी आयेंगे

Mar 26, 2024
253 Views

हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव घोषित होते ही फिर से कमर कस ली है। एक एक सीट के लिये मजबूती से लड़ने का मन बना चुकी भाजपा कोई कोर कसर छोड़ने की स्थिति में नहीं हैं। इसके लिये स्टार प्रचारकों को भी उतारा जायेगा। 27 यानी बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ मेरठ में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने आ रहे हैं तो 31 मार्च को पार्टी के खेवनहार पीएम नरेंद्र मोदी इस चुनाव की पहली रैली को संबोधित करने मेरठ आ रहे हैं। उनके साथ इस रैली को रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी भी रहेंगे।

योगी आदित्यनाथ जिस प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेने आ रहे हैं वह चौ.चरण सिंह विश्विविद्यालय में आयोजित किया जा रहा है। उनका सरकारी कार्यक्रम भी जारी हो गया है। समाज के प्रबुद्ध लोगों को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में हवा बनाने का काम करेंगे। साथ ही पूर्व की सरकारों की कानून व्यवस्था से योगी सरकार की कानून व्यवस्था से तुलना भी करेंगे। बतायेंगे कि किस तरह योगी सरकार का शासन प्रदेश में पूर्व की सरकारों से बेहतर है। योगी 27 मार्च को वेस्ट यूपी की तीन सीटों पर बैक टू बैक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन संबोधित करेंगे। वह बुधवार सुबह गुरु गोरखनाथ मंदिर गोरखपुर से आगरा होते हुए सीधे CM मथुरा पहुंचेंगे। मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि में पूजन के बाद प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद मेरठ पहुंचेंगे।

इसके अलावा पहले चरण के चुनाव के लिये भाजपा के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी सभाओं की शुरूआत मेरठ से करने जा रहे हैं। 31 मार्च को  पश्चिम क्षेत्र की पहली चुनावी सभा क्रांतिधरा मेरठ से करेंगे। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पीएम मोदी की यह पहली इलेक्शन रैली है। जिसकी शुरूआत यूपी से हो रही है। यूपी में भी पीएम वेस्ट यूपी के मेरठ से पहली चुनावी रैली करेंगे।

पीएम मोदी के साथ इसी दिन मंच पर गठबंधन के सहयोगी रालोद मुखिया जयंत चौधरी भी होंगे। गठबंधन धर्म में एनडीए ने रालोद को बागपत व बिजनौर सीट दी है। भाजपा के मंच पर जयंत चौधरी पहली बार मौजूद रहेंगे। अभी तक सपा से ही उनके नजदीकियां रही हैं। बागपत से रालोद ने राजकुमार सांगवान और बिजनौर से चंदन चौहान को चुनाव मैदान में उतारा है।

मेरठ में हो रही इस रैली के जरिये पीएम मोदी मेरठ के साथ ही गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर,सहारनपुर व बागपत की सीटों को साधने का कार्य करेंगे। पीएम मोदी की रैली के लिये सभा स्थल का चयन किया जा रहा है। इनमें शताब्दीनगर व कृषि विश्वविद्यालय के आसपास के बड़े मैदानों को देखा जा रहा है। इन स्थलों का बड़ा फायदा यह है कि यहां पार्किंग की कोई समस्या नहीं होती है। दूरदराज के कार्यकर्ता भी यहां आ सकते हैं।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *