अरुण गोविल ने औघड़नाथ मंदिर में धक्कामुक्की के बीच की पूजा अर्चना
उत्तर प्रदेश मेरठ

अरुण गोविल ने औघड़नाथ मंदिर में धक्कामुक्की के बीच की पूजा अर्चना

Mar 26, 2024
196 Views

भाजपा प्रत्याशी व फिल्मी कलाकार अरुण गोविल ने आज औघड़नाथ मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना की। मान्यता है कि यहां मांगी गई मनोकामनायें पूर्ण होती हैं,इसलिये ही अरुण गोविल वहां पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं की अनियंत्रित व बेकाबू भीड़ की धक्कामुक्की के बीच किसी तरह अरुण गोविल ने शिवलिंग पर चढ़ चढ़ाया। भीड़ की तरफ से लगातार मिल रहे धक्कों को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी ने औघड़नाथ मंदिर परिसर में स्थित राधा कृष्ण व मां दुर्गा को दूर से ही प्रणाम कर लेना बेहतर समझा।

मंगलवार को पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे अरुण गोविल ने पहले मीडिया से वार्ता की फिर वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से। मीडिया के सवालों से वह कई बार असहज महसूस किये गये। जब उनसे पूछा गया कि जीत के बाद मेरठ में उनके दर्शन होंगे या नहीं, के जवाब में अरुण गोविल ने कहा कि देखों ..यह तो समय ही बतायेगा।

बता दें कि टिकट की घोषणा के बाद ही से पार्टी के ही तमाम पदाधिकारी पर्दे के पीछे से यह माहौल बनाने में लगे हैं कि जीत के बाद जनता अपनी समस्याओं को लेकर कहां जायेगी। अरुण गोविल तो यहां मिलेंगे नहीं। इसी आशंका पर आधारित सवाल पूछा गया था।

जब उनसे पूछा गया कि किन मुद्दों को लेकर वह यहां आये हैं, उनके क्या मुद्दे होंगे चुनाव में तो अरुण गोविल ने कहा कि वह यहां राजनीति करने नहीं आये हैं, असल में राजनीति उनसे होती भी नहीं हैं। वह यहां प्यार और संवेदनशीलता लेकर आये हैं जो वह जनता को देंगे। विपक्षियों द्वारा उनके द्वारा अभिनित सी श्रेणी की पिक्चरों के सवाल पर अरुण गोविल ने कहा कि किसी को ऐसा करने से रोका नहीं जा सकता है, जिसके पास जो है वह वही देगा। हां, इतना जरूर कहा जा सकता है कि उन्होंने ऐसा कोई कार्य नहीं किया जिसका उन्हें पछतावा हो।

यहां कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने के बाद अरुण गोविल औघड़नाथ मंदिर पहुंचे। भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, कैंट विधायक अमित अग्रवाल, एमएलसी धर्मेद्र भारद्वाज,महेश बाली और कमल दत्त शर्मा उनके साथ थे। यहां धक्कामुक्की व भारी अव्यवस्था के बीच अरुण गोविल ने पूजा अर्चना की। यहां व्यापारी नेता नीरज मित्तल ने अरुण गोविल को भगवान श्री राम की मूर्ति भेंट की।

धक्कामुक्की लगातार होने के चलते राधा कृष्ण व मां दुर्गा के मंदिर में गये बिना ही अरुण गोविल वापस लौट गये।

follow us on 👇

फेसबुक –https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर –https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट –https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम –https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *