हो जाइये तैयार whatsApp में ये नये फीचर देखने के लिये, जल्द आयेगा बड़ा बदलाव
BREAKING खास खबर

हो जाइये तैयार whatsApp में ये नये फीचर देखने के लिये, जल्द आयेगा बड़ा बदलाव

Aug 28, 2021
13 Views

 

नई दिल्ली। इंसटैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp जल्द ही अलग अंदाज में नजर आएगा। दावा किया जा रहा है कि कंपनी अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए व्हाट्सऐप को नए कलर में लेकर आ सकती है।  ये कलर अभी वाले कलर से थोड़ा ब्राइट होगा। हालांकि अभी ये सिर्फ बीटा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। उम्मीद है कि WhatsApp नए रंग के साथ आम लोगों के लिए भी रोलआउट किया जाएगा।  ये बदलाव डार्क और लाइट दोनों ही थीम के लिए होगा।

बीटा यूजर्स के लिए होगा अवेलेबल
WhatsApp की अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp में कलर चेंज एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.21.18.1 पर उपलब्ध कराया जाएगा। पुराने और नए WhatsApp बीटा वर्जन का कंपेयर करेंगे तो आपको ये चेंज दिखाई देगा।  WhatsApp के नए वर्जन में चैट बार पर दिखाई देने वाला ‘Type a message’ की जगह सिर्फ Message लिखा आ सकता है।  हाल ही में इसे  कुछ बीटा यूजर्स के लिए चेंज किया गया था। एंड्रॉयड डिवाइस पर लेटेस्ट WhatsApp बीटा वर्जन डाउनलोड करने पर ऐप में किए गए सभी बदलावों को देख सकते हैं। Google Play Store पर बीटा प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाले यूजर्स के लिए ये उपलब्ध है। WhatsApp एपीके बीटा वर्जन 2.21.18.1 को साइडलोड करके आप इसे इंस्टॉल कर सकते हैं।

मैसेज रिएक्शन फीचर भी होगा लॉन्च
WhatsApp अपने यूजर्स के लिए जल्द Twitter, Instagram और Signal ऐप जैसा एक खास फीचर लेकर आ रहा है। कंपनी मैसेज रिएक्शन फीचर पर काम कर रही है। इसके जरिए यूजर्स चैट में आए हुए मैसेज पर अपने रिएक्शन दे सकेंगे, जिससे यूजर्स का चैट एक्सपीरिएंस पहले से काफी बेहतर हो जाएगा। ये फीचर फेसबुक और इसके मैसेंजर ऐप में भी मौजूद है। फिलहाल ये फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है और जल्द यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *