दिलीप छाबड़िया ने पांच करोड़ ठगे, शिकायत लेकर पहुंचे कपिल शर्मा
BREAKING राष्ट्रीय

दिलीप छाबड़िया ने पांच करोड़ ठगे, शिकायत लेकर पहुंचे कपिल शर्मा

39 Views

 

डीसी यानी दिलीप छाबडिया की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है। कामेडी किंग कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस को दिये अपने बयान में कहा है कि उन्होंने दिलीप को अपनी वैनिटी वैन डिजाइन कराने के लिये साढ़े पांच करोड़ रुपये का भुगतान किया था लेकिन उन्होंने गाड़ी डिलीवर नहीं की।  दरअसल, सेंट्रल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिन वाजे ने कपिल शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था। कपिल CIU दफ्तर में अपना बयान दर्ज कराने के बाद यहां से रवाना हो गए हैं।

बता दें कि कपिल ने दिलीप छाबड़िया पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें बतौर गवाह अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया था।

इस तरह हुआ पूरा लेनदेन
कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को 5.30 करोड़ रुपये अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए मार्च 2017 और 2018 में दिए थे। जुलाई 2018 में दिलीप छाबड़िया ने 40 लाख रुपये की डिमांड और की क्योंकि जीएसटी लगना शुरू हो गया था। इसके बाद कपिल शर्मा NCLT के पास पहुंचे जिन्होंने दिलीप के अकाउंट फ्रीज कर दिए। इसके बाद दिलीप फिर से कपिल के पास पहुचे और 60 लाख रुपये और देने की बात कही लेकिन उन्होंने गाड़ी डिलीवर नहीं की। इसके बाद डीसी ने 12 से 13 लाख रुपये का बिल कपिल शर्मा को व्हीकल पार्किंग के लिए भेज दिया। सितंबर 2020 में कपिल शर्मा ने EOW से शिकायत की और आज आखिरकार उन्होंने अंतिम फैसला ले लिया। कपिल ने कहा कि हमने इस मामले में एक अलग शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने 5.30 करोड़ रुपये और बाद में 40 लाख रुपये डीसी को दिए थे।बाद में मांगे गए 60 लाख उन्होंने डीसी को नहीं दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *