नानू गांव मे चोरो का आतंक, छत से हज़ारों रुपये के गार्डर चोरी
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

नानू गांव मे चोरो का आतंक, छत से हज़ारों रुपये के गार्डर चोरी

41 Views

सरधना के नानू गांव में गुरुवार रात बदमाशों ने निर्माणाधीन को निशाना बनाया और घर की छत से हज़ारो रूपये के गार्डर चोरी कर फरार हो गए। गांव नानू निवासी साकेश पुत्र बीर सिंह ने आज सुबह थाने पहुंचकर बताया कि गांव से चंद कदमों की दूरी पर उसके मकान का निर्माण चल रहा है । दिन में काम खत्म होने पर वे घर पर चले जाते हैं । शुक्रवार सुबह उन्हें निर्माणाधीन मकान से गार्डर चोरी होने की सूचना मिली तो वह आनन फानन में अपने मकान पर पहुंचे वहां जाकर देखा तो बदमाश उनकी छत उखाड़कर हजारो रुपए के गार्डर चोरी कर ले गए है। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और पीड़ित को थाने में तहरीर देने को कहा। इस पर स्वजन थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बता दें अभी बीती 11 मार्च को सरधना के चान्दला गांव में भी मोबाइल और कैश की चोरी कर आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने आज सुबह दोनों चोरों को गांव के पास स्थित गन्ना क्रय केंद्र से धरदबोच लिया।आरोपी काला पुत्र कुच्चू व करन पु़त्र विद्या प्रकाश ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल लिया है। आरोपितों के पास से एक सैमसंग का मोबाइल व 25 हजार  रुपये बरामद हुए हैं। थाना प्रभारी रमाकान्त पचौरी बताया कि इसको लेेकर पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश में जुटी थी। आज सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पाया गया कि आरोपित भागने की फिराक में थे। लेकिन उसी दौरान घेराबंदी कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आज पुलिस द्वारा की गई इस कार्यवाही के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि सरधना पुलिस जल्द ही गार्डर चारों का भी पर्दाफाश कर उन्हे सलाखों के पीछे डाल देगी। चोरी की वारदात सिर्फ सरधना में ही नहीं बल्कि पूरे मेरठ जिले से सामने आ रही हैं। मेरठ पुलिस अब तक ऐसे कई गैंग का पर्दाफाश का चुकी है। चोरों का गैंग पूरे जिले में घूम रहा है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *