मोदी के ध्यान की तस्वीरें आयी सामने, इसके खिलाफ तमिलनाडु कांग्रेस हाईकोर्ट पहुंची
BREAKING मुख्य ख़बर राष्ट्रीय

मोदी के ध्यान की तस्वीरें आयी सामने, इसके खिलाफ तमिलनाडु कांग्रेस हाईकोर्ट पहुंची

May 31, 2024
9,606 Views

कैमरापर्सन की पूरी टीम के साथ देश के पीएम नरेंद्र मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद रॅाक मेमोरियल में ध्यान लगाने पहुंच गये हैं। आज दूसरे दिन सुबह उनके ध्यान करने की तस्वीरें सामने आईं। वे भगवा चोला, हाथ में रुद्राक्ष की माला और माथे पर तिलक लगाए दिखे। विपक्ष मोदी के ध्यान को आचार संहिता का उल्लंघन बता रहा है। तमिलनाडु कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी  पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। इसके खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी गई है।

इससे पूर्व पीएम मोदी ने  सूर्य को अर्घ्य दिया, मंदिर की परिक्रमा की और ध्‍यान मुद्रा में बैठे। वह एक जून सुबह 10 बजे तक विवेकानंद रॉक मेमोरियल में रहेंगे। मोदी गुरुवार शाम कन्याकुमारी पहुंचे थे। ध्यान मुद्रा में बैठे पीएम मोदी को फोटोग्राफर की टीम ने विभिन्न एंगल से कवर करने की कोशिश की है।

सबसे पहले उन्होंने भगवती देवी अम्मन मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने सफेद मुंडु (दक्षिण भारत का एक परिधान) और शॉल पहना था। पुजारियों ने उनसे विशेष आरती कराई। प्रसाद, शॉल और देवी की तस्वीर दी।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने गुरुवार को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल में दो दिन के लिए ध्यानमग्न रहेंगे। राहुल गांधी ने यहीं से 7 सितंबर 2022 को भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी। मुझे यकीन है कि वह (मोदी) इस बात पर ध्यान दे रहे होंगे कि सेवानिवृत्ति के बाद जीवन कैसा होगा।

दिलचस्प बात यह भी है कि सातवें और आखिरी चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है। इसके तहत एक जून को मतदान होना बाकी है।  इसे देखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी के ध्यान को यदि टीवी पर दिखाया गया तो वह इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगी।

वहीं, कपिल सिब्बल ने कहा था कि अगर PM वहां प्रायश्चित करने जा रहे हैं तो अच्छा है क्योंकि जिस इंसान को विवेक का अर्थ ही नहीं पता, वह क्या ध्यान लगाएगा।

follow us on 👇

फेसबुक –https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर –https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें –https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट –https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम – https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *