नैनी जेल पहुंचा कुख्यात अतीक अहमद
BREAKING उत्तर प्रदेश

नैनी जेल पहुंचा कुख्यात अतीक अहमद

Mar 27, 2023
41 Views
  • साबरमती से प्रयागराज लाया गया कुख्यात
  • रास्ते भर सताता रहा एनकाउंटर का डर
  • जेल से निकलते ही बोला-मारना चाहती है पुलिस
  • बहन ने भी जताई विकास दूबे जैसे हश्र की आशंका

माफिया सरगना अतीक अहमद सोमवार की शाम प्रयागराज की नैनी जेल पहुंच गया। इसके साथ ही उसकी व उसकी बहन की यह आशंका भी निर्मूल साबित हो गयी कि रास्ते में कहीं उसका एनकाउंटर न कर दिया जाये। विकास दूबे एककाउंटर के बाद अपराधियों में दूसरे राज्य से यूपी लाये जाने पर यह आशंका दिलो दिमाग में घर कर गई है। मंगलवार को अतीक अहमद को स्पेशल MP/MLA कोर्ट में पेश किया जाएगा।

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड को जिस तरह से अंजाम दिया गया है उससे यूपी की कानून व्यवस्था तार तार होती नजर आई। पुलिस ने हालांकि इस हत्याकांड से जुडे़ तमाम लोगों पर सख्त कार्रवाई करते हुए यह संदेश  बखूबी दे दिया है कि यूपी में अपराधियों को अब माफी नहीं है। एनकाउंटर से लेकर घर तक बुलडोजर से जमीदोज कर दिये गये हैं। इसी कड़ी में गैंगस्टर अतीक अहमद भी इस हत्याकांड के आरोपियों में शामिल है।

बीते दिवस अहमदबाद के साबरमती जेल से यूपी एसटीएफ की टीम उसे लेकर प्रयागराज के लिये रवाना हुई थी। पुलिस वैन में बैठते हुए अतीक के चेहरे पर खौफ के बादल साफ नजर आ रहे थे। उसने जेल से बाहर निकलते ही कहा भी था कि पुलिस कोर्ट के नाम पर उसने मारना चाह रही है। उसने अपने एनकाउंटर की आशंका भी जताई थी। उधर, अतीक की बहन ने मीडिया से वार्ता करते हुए यह आशंका जताई थी कि अतीक अहमद को भी रास्ते में कहानी बनाकर मार न दिया जाये। ठीक विकास दूबे की तर्ज पर।

पुलिस का यह काफिला अहमदाबाद से राजस्थान के उदयपुर-कोटा होते हुए मध्य प्रदेश में शिवपुरी के रास्ते सुबह 9 बजे के करीब उत्तर प्रदेश में दाखिल हुआ। करीब 1300 किलोमीटर का सफर 24 घंटे में टीम ने पूरा किया। सोमवार शाम साढ़े 5 बजे टीम अतीक को लेकर प्रयागराज के नैनी जेल पहुंच गई। शिवपुरी में रूकने के दौरान अतीक से मीडिया ने पूछा कि क्या उसे डर लग रहा है तो गैंगस्टर बोला काहे का।

follow us on 👇

https://www.facebook.com/groups/480505783445020
https://twitter.com/home
https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *