मेरठ: आबूलेन स्थित ज्वैलरी शोरूम से सोने की अंगूठी चुराने वाली महिला व उसके साथी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मेरठ: आबूलेन स्थित ज्वैलरी शोरूम से सोने की अंगूठी चुराने वाली महिला व उसके साथी गिरफ्तार

49 Views

मेरठ के आबूलेन स्थित ज्वेलरी शोरूम से सोने की अंगूठी चोरी करने वाली महिला और उसके साथियों को पुलिस ने एसओजी की टीम के साथ मिलकर गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, शनिवार शाम एक महिला आबूलेन पर बलराम जौहरी एंड संस शोरूम पर ज्वेलरी खरीदने के बहाने आई थी। बेगम बाग स्थित तिलक रोड निवासी ईशान जौहरी का आबूलेन पर ज्वेलरी का शोरूम है। महिला ने दुकानदार को बातों में लगाकर सोने की अंगूठी चोरी कर ली।जिसकी कीमत करीब एक लाख रूपये थी। शक होने पर व्यापारी ने चेक किया तो एक अंगूठी कम थी। सीसीटीवी की फुटेज देखने पर महिला चोरी करते हुए नज़र आयीलेकिन तब तक उसके साथी और वो फरार हो चुके थे।

आबूलेन चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार मौर्य और एसओजी की टीम ने महिला की चप्पलों से गैंग को खुर्जा में पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार महिला की पहचान सलमा कुरैशी पत्नी कमल वर्मा निवासी थाना चकेरी कानपुर सब्जी मंडी लाल बंगला बताया जा रहा है महिला के उसके साथी मोहम्मद सलमान पुत्र अब्दुल कलाम और राशिद पुत्र अब्दुल को भी गिरफ्तार कर लिया। यह लोग टूरिस्ट बनकर शहर में आते थे और फ़र्ज़ी आधार कार्ड से होटल में रुकते थे और वारदात को अंजाम देते थे सूत्रों के मुताबिक इन्होने वेस्ट यूपी के शहर में कई वारदातो को अंजाम दिया था ऐसे जानकारी जुताई जा रही है

इसी के चलते घटना का खुलासा होने पर बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आबूलेन चौकी इंचार्ज कृष्ण कुमार मौर्य और एसओजी की टीम को सम्मानित किया। इनका कहना है कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्यवाही की। इसी वजह से आरोपी पकड़े गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *