राहुल जैसे अमेठी छोड़कर भागे हैं, वायनाड छोड़कर भी भागना पड़ेगा-मोदी
BREAKING महाराष्ट्र मुख्य ख़बर

राहुल जैसे अमेठी छोड़कर भागे हैं, वायनाड छोड़कर भी भागना पड़ेगा-मोदी

Apr 20, 2024
132 Views
  • नांदेड में चुनावी सभा को संबोधित किया मोदी ने 
  • चार जून के बाद यह गठबंधन एक-दूसरे के कपड़े फाड़ेगा
  • गरीबों के लिये हमारी सरकार जो सकती है, उसका कांग्रेस  मजाक है बनाती 
  • देश की जनता की समस्याओं का इलाज कांग्रेस के पास नहीं-मोदी
  • चार जून के बाद गठबंधन के लोग कपड़े फाडेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन को उम्मीदवार नहीं मिल रहा। वायनाड में राहुल को संकट दिख रहा है। जैसे वे अमेठी छोड़कर भागे हैं, उन्हें वायनाड छोड़कर भी भागना पड़ेगा। चार जून के बाद यह गठबंधन एक-दूसरे के कपड़े फाड़ेगा।

पीएम मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सबसे  पहले उन्होंने पहले चरण में वोट देने वालों को धन्यवाद ज्ञापित किया। मोदी ने कहा कि वह मतदाताओं को कहते हैं कि आइए जी-भरकर एनडीए को वोट दीजिए। एनडीए को वोट करना है। कांग्रेस गरीब, दलित, वंचित, मजदूर किसान के विकास के सामने हमेशा दीवार बनकर खड़ी है। आज भी एनडीए सरकार गरीब के लिए कोई काम करती है तो कांग्रेस उसका मजाक उड़ाती है। आजादी के 6 दशकों बाद पहली बार हमने करोड़ों गरीब महिलाओं को शौचालय देने का अभियान छेड़ दिया। तब कांग्रेस और इंडी अघाड़ी वाले लोग मजाक उड़ाते थे।

पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन को लेकर कहा कि आपकी समस्याओं का ये कभी समाधान कर सकते हैं  क्या ? कांग्रेस ने दशकों तक महाराष्ट्र और विदर्भ-मराठवाड़ के आसपास दम घोंटने वाला काम किया है। इस क्षेत्र में सूखे की स्थिति पानी का संकट एक दिन में नहीं पैदा हुआ है। कांग्रेस के रवैए के चलते किसान कमजोर होते गए। लाखों युवाओं को पलायन करना पड़ा। अब 80 फीसदी से ज्यादा घरों में नल से जल आने लगा है। अपर गंगा प्रोजेक्ट चल रहा है। किसानों को प्रीमियम से 5 गुना ज्यादा क्लेम फसल बीमा के तहत दिलाया। नांदेड़ के किसानों को 1300 करोड़ से ज्यादा किसान सम्मान निधि से मिले। हमारी सरकार ने मोटे अनाज को पहचान दी, श्री अन्न कहा। ये यहां बहुत पैदा होते हैं। ये दुनियाभर में सुपरफूड बोला जा रहा है।

 मोदी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा दिए हर जख्म का इलाज करना ये मोदी की गारंटी है। इस क्षेत्र को शक्तिपीठ एक्सप्रेस वे और समृद्धि महामार्ग जैसी वर्ल्ड क्लास रोड मिली है। उड़ान योजना के तहत नांदेड़ एयरपोर्ट को फिर से शुरू किया गया। पीएम आवास के तहत हजारों को गरीबों को पक्के आवास मिले हैं। ये तो अभी ट्रेलर है। अभी हमारा बहुत समय कांग्रेस के गड्ढों को भरने में गया है। अगले 5 साल में हमें मराठावाड़ और महाराष्ट्र को बहुत आगे ले जाना है। नांदेड़ की यह धरती सिख गुरुओं के चरणों से पवित्र हुई। गुरुगोविंदजी की सीख हमेशा हमारी सरकार के लिए प्रेरणा रही है। मोदी ने गारंटी दी थी कि कश्मीर को 370 से मुक्ति मिलेगी, आर्टिकल 370 इतिहास बन चुका है। तीन तलाक खत्म होगा, आज मुस्लिम बहनों को मुक्ति मिल चुकी है। गारंटी दी थी कि अर्थव्यवस्था को गड्ढे से निकालेंगे। आज भारत 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। आज अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार है।

follow us on 👇

फेसबुक –https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर –https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें –https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट –https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम –https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *