इंचौली: गाड़ी साइड करने को लेकर छात्र नेता व उसके भाई के साथ से खूनी संघर्ष
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

इंचौली: गाड़ी साइड करने को लेकर छात्र नेता व उसके भाई के साथ से खूनी संघर्ष

Apr 17, 2023
61 Views
  • छात्र नेता अंशू व उसके भाई से जमकर मारपिटाई
  • गाड़ी को साइड न मिलने पर शुरू हुआ था विवाद
  • सैनी पक्ष और जाट पक्ष में भिड़ंत
  • सैनी पक्ष के लोग बीच रास्ते में ट्रेक्टर मे काट रहे थे हुड़दंग
  • अंशू मलिक ने ट्रेक्टर साइड करने को कहा, हुआ विवाद
  • मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र कें गांव नंगला शेखू मामला

इंचौली: सपा छात्रसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष अंशू व उसके भाई से जमकर मारपिटाई व गाड़ी में तोड़फोड़। मौके पर पहुंची पुलिसि ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपियों की तलाश में जुट गई। दरअसल, मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र कें गांव नंगला शेखू मे कार को साइड न मिलने पर विवाद हुआ जिसमें छात्र नेता व उसके भाई से खूब मारपिटाई की गई। दोनो ने किसी तरह घटनास्थल से भाग कर अपनी जान बचाई।

अंशू ने बताया कि रविवार रात 10 बजे वह अपने भाई अजीत मलिक के साथ स्विफ्ट गाड़ी से मेरठ से गांव नंगला शेखू लौट रहा था। घर से थोड़ी दूरी के रास्ते पर कुछ लोग बीच रास्ते मे ट्रेक्टर खड़ा कर तेज वाॅल्यूम मे गाने चला रहे थे। अंशू ने हार्न बजाकर टै्रक्टर साइड करने को कहा लेकिन उन्हाने नहीं हटाया। उसके बाद वह कार से उतरा और फिर से ट्रेक्टर साइड करने को कहा लेकिन इस बार लड़के भड़क गये और गाली गलोच व मारपिटाई पर उतर आये। पहले अंशू को पीटा फिर उसके भाई अजीत को, दोनो पर जानलेवा हमला किया गया। दोनो वहीं पर अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गये और किसी तरह अपनी जान बचाई । जब गाड़ी वहीं खड़ी रह गई तो आरोपियों ने उसमे भी तोड़फोड़ कर दी। फिलहाल दोनों घायलों का जिला अस्पताल में ईलाज चल रहा है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस भी मामले की तफतीश में लगी है। अंशू ने बताया कि मारपिटाई करने वाले लोग सैनी बिरादरी के हैं। जिनमें प्रदीप सैनी, रविंद्र सैनी, अरविंद सैनी, रवि सैनी, पवन सैनी, अंकित सैनी, जितेंद्र व कुलदीप सैनी शामिल हैं। जबकि पीड़ित पक्ष जाट है।

 

हालांकि पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है। मौके पर पुहंची पुलिस ने लाठी चार्ज कर भीड़ पर काबू पाया व घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। दो बिरादरी के खुनी संघर्ष की खबर से गांव में तनाव है। जिसे देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं पीड़ित पक्ष कभी भी उग्र हो सकता है इस बात को भी ध्यान में रखकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं।

[ तफ्सील से देखिये ]

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *