मोदीपुरम के बंद पड़े दो मकानों में लाखों की चोरी कर आरोपी फरार
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मोदीपुरम के बंद पड़े दो मकानों में लाखों की चोरी कर आरोपी फरार

Apr 14, 2023
9 Views
  • मेरठ में एक बार फिर चोरी की बड़ी वारदात
  • 2 बंद पड़े मकानों में 50 लाख की चोरी
  • एक ही मकान से चुराए 40 लाख के जेवरात
  • सीसीटीवी के आधार पर छानबीन में जुटी पुलिस
  • मेरठ के मोदीपुरम की घटना

मेरठ के मोदिपुरम स्थित अप्पू एनक्लेव काॅलोनी में गुरूवार देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने दो बन्द पड़े मकानों को निशाना बनाया व ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। शुक्रवार सुबह जब पड़ोसियों ने ताला टूटा देखा क्षेत्र में खलबली मच गयी उन्हाने तुरंत मकान मालिकों को जानकारी दी। दोनों घरों से तकरीबन 50 लाख के ज़ेवरात चोरी कर आरोपी फरार हो गये।

मामला पल्लवपुुरम थाना क्षेत्र के अप्पू एनक्लेव काॅलानी का है। मकान नम्बर 41 और 44 में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दोनों मकान बन्द पड़े थे। मकान नंबर 41 की मालिक मनीषा दास पिछले एक माह से अपने बेटे के पास मुंबई में रह रही थी। उनके जेवरात और कुछ नकदी घर पर ही रखी थी। मकान की देखभाल मनीषा के भाई सुब्रतो विश्वास करते हैं। वह एटूजेड काॅलोनी मोदीपुरम में रहते हैं। सोमवार के दिन वह मनीषा के मकान का चक्कर लगाते हैं। शुक्रवार सुबह जब उन्हे चारी की खबर लगी तो वह मौके पर पहुंचे। उन्हाने पाया कि मकान के ताले टूटे पड़े थे, अलमारी खुली पड़ी थी, लोकर भी टूटे पड़े थे। उन्हाने बताया कि बदमाश करीब 35 से 40 लाख की चोरी कर ले गये हैं।जबकि दूसरी घटना चार घर छोड़कर मकान नम्बर 44 में हुई है। यह सरिता शर्मा का घर है। वह 7 अप्रेल से अपनी बेटी अमीषी शर्मा के यहां मुरादनगर गई हुई हैं। चोर यहां से 20 हजार रू की नकदी सहित लाखों की कीमत के जेवरात लेकर फरार हो गये हैं। जब जानकारी उनको दी गई तो वह घर पहुंची।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के कैमरे खंगाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जबकि चोरी की इस बड़ी वारदात के बाद इलाके मे दहशत है। लोग काॅलोनी की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। सरिता तो आज ही अपने घर पहुंच चुकी हैं। जबकि मनीषा अभी मुंबई में ही हैं वह कल सुबह की फलाइट से मोदीपुरम पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *