टैक्स चोरी के आरोपों के बाद सोनू सूद का पहला पोस्ट, कहा- अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं, समय सब बता देता है ।।
खास खबर देश-विदेश

टैक्स चोरी के आरोपों के बाद सोनू सूद का पहला पोस्ट, कहा- अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं, समय सब बता देता है ।।

Sep 20, 2021
11 Views
  • सोनू सूद ने जिस तरह ये पोस्ट लिखा है उसे देखकर इसे टैक्स चोरी से जोड़कर देखा जा रहा है
  • इसके साथ ही सोनू ने एक कोट लिखा, “कर भला हो भला, अंत भले का भला “
  • इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दी ये जानकारी 
  • फिलहाल सामने आकर सोनू सूद ने ऐसे आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है. ऐसे आरोपों के बाद सोनू सूद ने आज पहला पोस्ट किया है. सोनू सूद ने कहा है, “आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती. समय सब बता देता है । सोनू ने आगे लिखा, “मैं पूरी ईमानदारी से देश की लोगों की मदद कर रहा हूं. मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की मदद करने को तत्पर रहता है. मैं बीते चार दिनों से थोड़ा व्यस्त था इसलिए आप लोगों की मदद नहीं कर सका. अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं.”। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के मुताबिक, सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री से जो पैसा मिलता था उसमें से काफी पैसा उन्होंने अपनी इनकम ना दिखा कर कई फर्जी कंपनियों के जरिए अनसिक्योर्ड लोन दिखाया हुआ है. विभाग का दावा है कि अब तक की जांच के दौरान 20 ऐसी कंपनियों का पता चला है, जिनसे सोनू द्वारा अनसिक्योर्ड लोन दिखाया गया जबकि यह पैसा उनकी अपनी कमाई का था । विभाग के आला अधिकारी के मुताबिक, जब इन शैल कंपनियों के कर्ताधर्ताओं से पूछताछ की गई तो उन्होंने शपथ पत्र के जरिए स्वीकार किया कि उन्होंने सोनू सूद को बोगस एंट्री दी थी. अब तक 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की इनकम टैक्स चोरी का पता चला है । फिलहाल सामने आकर सोनू सूद ने ऐसे आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है ।।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *