अल्प समय में लिया है एनडीए संग जाने का फैसला-जयंत चौधरी
BREAKING उत्तर प्रदेश मुख्य ख़बर

अल्प समय में लिया है एनडीए संग जाने का फैसला-जयंत चौधरी

Feb 12, 2024
19 Views

तमाम अटकले और तमाम बातों पर विराम लगाते हुए आज रालोद के मुखिया ने इंडिया गठबंधन को नमस्ते बोल ही दिया। जयंत चौधरी ने एनडीए यानी मोदी संग जाने का ऐलान करते हुए कहा कि उन्होंने अपने सभी विधायकों से इस बारे में बात की है, अल्प समय में निर्णय लेते हुए परिस्थितियां ऐसी थी कि हमें एनडीए संग जाने का फैसला करना पड़ा। उधर, इससे पूर्व अखिलेश यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि जयंत चौधरी काफी समझदार व पढ़े लिखे हैं, वह सोच समझ कर ही किसानों की लड़ाई लड़ने के फैसले पर अडिंग रहेंगे। जयंत चौधरी के इस ताजातरीन बयान से इंडिया गठबंधन के साथ साथ अखिलेश यादव को भी बड़ा झटका लगा है।  कुल मिलाकर मोदी सरकार द्वारा दादा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की घोषणा करने के बाद जयंत के सामने भाजपा संग जाने से इतर अन्य कोई रास्ता नहीं बचा था। तभी उन्होंने तमाम अटकलों को विराम देते हुए यहां तक कह दिया था कि अब वह किस मुंह से इनकार करें। दरअसल, भाजपा ने उन्हें चार सीटों का आफर दिया था।

सुनिये क्या कहा रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने 👇

 

पीएम मोदी द्वारा भारत रत्न की घोषणा के साथ ही यह कयास लगने तेज हो गये थे कि अब जयंत चौधरी कभी भी मोदी संग जाने का ऐलान कर देंगे। वह यह कदम न उठाये इसके लिये सोशल मीडिया पर मुहिम भी छेड़ी गई। इस मुहिम में उनकी वे कई वीडियो वायरल की गई जो उन्होंने अखिलेश यादव संग दोस्ती के दिनों में मोदी सरकार पर हमला करते हुए बोली थी। एक वीडियो में वह यह भी कहते नजर आये कि वह कोई चवन्नी नहीं हैं, जो किधर भी पलट जाऊं, हालांकि मीडिया द्वारा पूछे गये इस सवाल पर जयंत चौधरी ने यह कहते हुए अपना बचाव किया था कि चुनाव समर में इस तरह की बातें की जाती हैं, जिनका कोई महत्व नहीं होता। वैसे भी तब जबकि ऐसी बातें कहने वाला विपक्ष में हो।

इसके अलावा किसानों व जयंत पर हुए लाठीचार्ज की वीडियो भी खूब वायरल की गई। जयंत चौधरी की पत्नी चारू चौधरी की वह वीडियो भी जिसमें वह पूछ रही हैं कि आखिर उनके पति व किसानों पर लाठीचार्ज क्यों किया गया। अगले चुनाव में पश्चिम उत्तर प्रदेश की जनता इसका जवाब जरूर देगी। इन सब बातों के बीच आज सोमवार को रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने एनडीए संग जाने का ऐलान कर दिया।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *