हैरतअंगेज- डिप्टी एसपी श्रेष्ठा ठाकुर बनी ठगी का शिकार, आईआरएस बताकर शादी कर ली
उत्तर प्रदेश मुख्य ख़बर मुजफ्फरनगर

हैरतअंगेज- डिप्टी एसपी श्रेष्ठा ठाकुर बनी ठगी का शिकार, आईआरएस बताकर शादी कर ली

Feb 12, 2024
20 Views

मेट्रोमोनियल साइट के जरिए आम लोगों को ठगने के मामले यदाकदा प्रकाश में आते रहते हैं। इस  बार लेकिन एक महिला डिप्टी एसपी को इसका शिकार बना दिया गया। इस डिप्टी एसपी से खुद को आईआरएस अधिकारी बता कर शादी कर ली गई। इसके साथ ही लाखों रुपये भी धोखाधड़ी से हड़प लिये गये। धोखेबाज पति से तलाक ले लिया गया लेकिन फर्जी आईआरएस अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसने अपनी पत्नी के नाम पर तमाम लोगों से इसके बाद भी ठगी जारी रखी। अब महिला डिप्टी एसपी ने गाजियाबाद के कौशांबी थाने में पूर्व पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिस महिला डिप्टी एसपी से यह ठगी की गई है उनका नाम श्रेष्ठा ठाकुर है।वह साल 2012 बैंच की पीपीएस अफसर हैं। यूपी के शामली में तैनात श्रेष्ठा ठाकुर काफी तेज तर्रार पुलिस अफसर मानी जाती हैं। लोगों के बीच वह लेडी सिंघम के रूप में भी प्रचारित हैं। कौशांबी थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक 2018 में उनकी शादी रोहित से मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से संपर्क में आने के बाद हुई थी। रोहित ने खुद को आईआरएस अफसर बताकर यह शादी की थी।  उत्तर प्रदेश में तैनात एक डिप्टी एसपी श्रेष्ठा ठाकुर ने अपनी शिकायत में जानकारी दी है कि उनके पति रोहित राज ने साल 2008 के आईआरएस अधिकारी रोहित राज जो राँची में तैनात थे उनके नाम का ग़लत इस्तेमाल कर के उनसे शादी कर ली। दो साल बाद जब उन्हें इस सच्चाई का पता चला लेकिन फिर भी उन्होंने शादी को चलाने की कोशिश की।

श्रेष्ठा ठाकुर का कहना है कि इसके बाद पति व उसके परिवार की पूरी आर्थिक मदद की। वेतन पर लोन लेकर भी। बावजूद इसके रोहित उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने से बाज नहीं आ रहा था। वह लोगों से धोखाधड़ी कर पैसे वसूल रहा था। इससे परेशान होकर श्रेष्ठा ने तलाक ले लिया। बावजूद इसके रोहित की हरकते जारी रही। अब इससे तंग आकर श्रेष्ठा ठाकुर ने अपने पूर्व पति के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज कराया है।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *