सरधना: पुरानी रंजिश पर किसान पर बल्कटी से हमला, गंभीर घायल
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

सरधना: पुरानी रंजिश पर किसान पर बल्कटी से हमला, गंभीर घायल

Mar 28, 2023
42 Views
  • आज दोपहर का मामला, खेत से काम कर लौट रहा था किसान
  • पीड़ित ने कई के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सरधना के कपसाढ़ गांव निवासी किसान आज सुबह खेत से कामकर घर लौट रहा था। आरोप है कि घात लगाए बैठे आरोपितों ने पुरानी रंजिश के चलते गाली गलौज कर बल्कटी से हमला बोल दिया। जिसमें किसान गंभीर रूप से घायल हो गया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल का सीएचसी मे उपचार कराया और तहरीर पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
गांव कपसाढ़ निवासी अश्वनी पुत्र राजपाल ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के दौरान बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे खेत पर काम करके घर लौट रहा था। जैसे ही वह गांव के नजदीक पहुंचा तो घात लगाए बैठे आरोपितों ने पुरानी रंजिश के चलते अचानक उन पर गाली-गलौज कर बल्कटी से हमला कर दिया। जिससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हालांकि, किसान किसी तरह आरोपितों के चुंगल से भागने में कामयाब रहा। हालांकि, धारदार हथियार से वह लहूलुहान हो गए और मामले घटना की जानकारी स्वजन को दी।
साथ ही मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपित घटना को अंजाम देकर मौके से भागने में सफल हो गए। स्वजन पुलिस की मदद से घायल को सीएचसी पहुंचे और घायल का उपचार कराया। चिकित्सकों ने घायल की मल्लम पटटी कर उन्हें घर भेज दिया है। फिलहाल, पीड़ित किसान ने कई आरोपितों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। साथ ही आरोपितों ने खतरा बताया है। थाना प्रभारी रमाकान्त पचौरी ने पीड़ित की तहरीर पर कार्रवाई का आश्वासन दिया और जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *