चेकिंग के दौरान लुटेरों से पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

चेकिंग के दौरान लुटेरों से पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

53 Views
  • चैंकिग अभियान में पुलिस को मिली कामयाबी
  • तीन बादमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
  • ई रिक्शा में महिला से लूटा था पर्स
  • चैन लूट की वारदातों को भी दिया था अंजाम
  • दिलशाद, आज़ाद व शकील गिरफ्तार

शहर में लूट की घटनाओं को देखते हुए चलाये गये चेकिंग अभियान में पुलिस को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल गई है । मंगलवार देर रात चैकिंग के दौरान अलग अलग जगह से पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

दिलशाद निवासी इस्लामाबाद, आज़ाद उर्फ पीटर ज़ुबैर जो गोलाबढ़ का रहने वाला है। इसके अलावा समर गार्डन निवासी शकील को मुठभेड़ के पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दिलशाद वह लुटेरा है जिसने ई रिक्शा में जा रही कसेरूखेड़ा की रहने वाली दीपिका से पर्स लूटा था। जबकि शकील और जुबैर ने सोमवार और उससे पहले भी महिलाओं से चैन लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। दानो बदमाशों ने पूछताछ में चैन लूट की वारदात को कुबूल कर लिया है।

 

लालकुर्ती थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस पहले ही सीसीटीवी फुटेज के ज़रिये दिलशाद की पहचान कर चुकी थी। कल रात करीब 10 बजे सूचना मिली थी कि दिलशाद होमगार्ड चैराहे की तरफ से गुज़र रहा है। जिसके बाद चेकिंग शुरू की गई। जैसे ही दिलशाद चैराहे पर पहुंचा होमगार्ड ने उसे रूकने का इशारा किया। लेकिन वह नहीं रुका पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस पर ही फायर कर दिया। वहीं पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में दिलशाद के पैर में गोली लग गई। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आरोपी के पास से तमंचा कारतूस व बाईक बरामद हुई है।

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया नौचंदी थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो बाईक सवार बदमाशों कों रोकने की कोशिश की तो उन्हाने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिन्हे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पकड़े गये दोनों बदमाश जुबैर व शकील लिसाड़ी गेट निवासी हैं। दोनों बदमाशों ने मंगलवार को नौचंदी थाना क्षेत्र में महिला से चेन लूट की वारदात को कुबूल किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *