एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर राकेश शर्मा का हत्यारोपी गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर राकेश शर्मा का हत्यारोपी गिरफ्तार

Mar 28, 2023
43 Views

एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर राकेश शर्मा की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने जुनैद नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ था प्रोफेसर का शव ।

दरअसल, 11 मार्च को प्रोफेसर राकेश शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में गुमशुदगी की रिपोर्ट उनकी पत्नी ने दर्ज कराई थी। तलाश के दौरान राकेश का शव कंकरखेड़ा क्षेत्र में उन्ही की गाड़ी रिट्ज में बरामद हुआ। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 22 वर्षीय जुनैद नामक युवक ने हत्या को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने जुनैद को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर जुनैद ने बताया कि एमआईईटी इंजीनियरिंग कालेज के प्रोफेसर राकेश शर्मा की हत्या शराब की बोतलों के लालच में की गई थी। बोतलों के लिये युवक ने नशे की गोलियां राकेश शर्मा को दे दी थी, मात्रा अत्याधिक होने के कारण उनकी मौत हो गयी थी।

जुनैद ने  बताया कि वह नशे का आदी है,  11 मार्च की शाम वह बागपत रोड फ्लाईओवर के पास शराब के ठेके पर खड़ा हुआ था। तभी प्रोफेसर राकेश रिट्ज गाड़ी से आते हैं जो नशे में धुत थे। वह शराब के ठेके से शराब लेने पहुंचे। उस दिन जुनैद के पास पैसे नहीं थे उसने राकेश कुमार को अपने आप पर यकीन दिलाया और उनकी गाड़ी में बैठ गया। जिसके बाद दोनो ने मिलकर शराब पी। जुनैद ने प्रोफेसर का मोबाइल व पैसे चोरी करने के उद्देश्य से उनके पैग में नशे की गोलियां मिला दी। उनके बेसुध होने पर वह उनका मोबाइल व पैसे चोरी करके वहां से निकल गया। ज्यादा नशे की गोलियां खिलाने की वजह से उनकी मौत हो गई। आज फिर से जुनैद शराब के ठेके पर पहुंचा था जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्रोफेसर राकेश का शव कंकरखेड़ा में खड़ी लावारिस कार से बरामद किया गया था। मौके के हालात देखते हुए उसी समय राकेश कुमार शर्मा की हत्या की आशंका जताई गई थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करते हुए इस कांड का खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार युवक का नाम जुनैद है। वह दौराला का रहने वाला है जबकि हाल में वह सरधना क्षेत्र में रह रहा था। पुलिस ने जुनैद के हवाले से बताया कि राकेश शर्मा सरधना स्थित दुकान से शराब लेने गये थे। नशे में देख कर जुनैद ने उन्हें लूटने का प्लान बना लिया। बातों में लेकर राकेश को नशे की गोलियां खिला दी गई। मात्रा अत्याधिक होने के कारण उनकी मौत हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *