भीड़ देख उत्साहित हुई मायावती ने कहा बसपा का सत्ता में आना तय,बशर्ते चुनाव निष्पक्ष हुए
BREAKING उत्तर प्रदेश बिजनौर मुख्य ख़बर

भीड़ देख उत्साहित हुई मायावती ने कहा बसपा का सत्ता में आना तय,बशर्ते चुनाव निष्पक्ष हुए

Apr 17, 2024
25,351 Views
  • मायवती की बिजनौर रैली ने बसपा प्रत्याशियों के हौंसले किये बुलंद
  • बिजनौर रैली में जुटी भीड़ ने मायावती को किया उत्साहित
  • भाजपा की जुमलेबाजी में अब मतदाता आने वाले नहीं
  • मतदाता भाजपा की हकीकत अब समझ चुके हैं
  • बसपा सत्ता में आ रही है, बशर्त चुनाव निष्पक्ष हों

बिजनौर में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की सभा में जुटी भीड़ ने बसपा प्रत्याशियों के हौंसले बुंलद कर दिये हैं। बिजनौर के नुमाइश मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने सीधे भाजपा व कांग्रेस पर निशाना साधा। साफ कहा कि भाजपा की कथनी करनी में फर्क है। दूर तलक भीड़ देखकर उत्साहित मायावती ने कहा कि भाजपा की दोष पूर्ण नीतियों व हवा हवाई योजनाओं व गांरटी की हकीकत अब जनता समझ चुकी है और वह अब भाजपा की बातों में आने वानली नहीं हैं। अगर चुनाव निष्पक्ष तरीके से संपन्न हुए और ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं की गई तो निश्चित रूप से बसपा की जीत तय है।

बसपा सुप्रीमो मायावती मंगलवार को बिजनौर के नुमाइश मैदान में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित कर रही थी। रैली का आयोजन बिजनौर सीट के प्रत्याशी चौधरी विजेंद्र सिंह के समर्थन में किया गया था। रैली में मायावती ने कहा कि अपनी जातिवादी नीति के चलते भाजपा व सहयोगी दल केंद्र व काफी राज्यों में काबिज हो गये, उन्हीं संक्रीर्ण मानसिकता व कथनी करनी में फर्क होने के चलते अब भाजपा की केंद्र की सत्ता में वापसी नहीं होने वाली नहीं हैं। बशर्ते यह चुनाव निष्पक्ष होता है और ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं होती है। वैसे भी इनकी जुमलेबाजी व गांरटी काम में आने वाली नहीं हैं, देश की जनता समझ चुकी है कि भाजपा ने गरीब वर्गों को केवल जुमले दिये हैं। इनकी ताकत बड़े बड़े धन्ना सेठों को लाभ पहुंचाने में लगी रही है। जिनके सहयोग से ही भाजपा व सहयोगी दल अपना संगठन चलाती हैं, इसका बड़ा खुलासा इलेक्टोरेल बांड में हुआ है।

मायावती ने कहा कि सरकारी एजेंसियों का राजनीतिकरण कर दिया है। किसान भी भाजपा सरकार में खासे दुखी व परेशान रहे हैं। हमारी चार बार की सरकार किसानों के हित में कार्य किये हैं। खेती की सभी सुविधाएं आसान दामों में दी है,फसलों का उचित दाम मिला है। कांग्रेस की ही तरह भाजपा ने भी अपनी जातिवादी, पूजीवादी सोच ने गरीबों को उठने का मौका नहीं दिया है। सरकारी नौकरियों में अधूरा पड़ा कोटा भी पूरा नहीं किया गया है। दलित व शोषितों को प्रमोशन में आरक्षण भी नहीं दिया है। अच्छे दिन दिखाने का वायदे भी हवा हवाई निकले हैं। अब कागजी गांरटी दी हैं, जिनका धारातल पर एक चौथाई हिस्सा भी पूरा नही किया है।

मायवती ने कहा कि जिस सपा ने एससीएसटी का पदोन्नति में आरक्षण संबंधी बिल को संसद में फाड़ दिया था, आज वे किस मुंह से वह दलितों का वोट मांगते हैं। ऐसी पार्टी के प्रत्याशी की जमानत जब्त कराने की जिम्मेदारी आप सब की बनती है। अब आपको भाजपा की गांरटी के झांसे में नहीं आना है। फ्री राशन की बजाय यदि ये लोग रोजगार के अवसर देते थे, राशन पाने वाले स्वावलंबी बनते।

भाजपा जानती है कि केवल बसपा ही उसकी राह में बड़ा कांटा है, इसलिये उसने तमाम छोटे छोटे दल जो जातिवादी राजनीति पर आधारित हैं, उन्हें बसपा के खिलाफ खड़ा कर दिया है। विरोधी पार्टी अपने पक्ष में हवा बनाने के लिये मीडिया, सर्वे व आकलन का काम कर रही हैं, पार्टी से जुड़े लोगों को इनकी इन चालों में आने की जरूरत नहीं हैं।

follow us on 👇

फेसबुक –https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर –https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट –https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम –https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *