सवाल पूछा तो राज्यमंत्री गुलाब देवी भड़कीं, पत्रकार गिरफ्तार
BREAKING उत्तर प्रदेश

सवाल पूछा तो राज्यमंत्री गुलाब देवी भड़कीं, पत्रकार गिरफ्तार

Mar 14, 2023
44 Views
  •  संभल में पत्रकार ने याद दिलाये पुराने वादे
  •  पत्रकार के सवालों से असहज हुई मंत्री
  •  कहा मैं काफी समय से तूझे देख रही थी
  • नेता ने कराई रिपोर्ट, मारपीट के लगाये आरोप
  • उसके पास बेगुनाही के सारे वीडियो मौजूद-संजय
यूपी के संभल में राज्यमंत्री गुलाब देवी से सवाल पूछना स्थानीय पत्रकार संजय राणा को भारी पड़ गया। संजय राणा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। यह गिरफ्तारी इस आरोप पर पुलिस द्वारा की गई है कि उसने मंत्री के कार्यक्रम में व्यवधान डाला है, गाली गलौज और मारपीट की है, जबकि पत्रकार ने लगाये गये आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि उसके पास उस वक्त की वीडियो मौजूद हैं, जो उसकी बेगुनाही के सबूत हैं। इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए इसे अघोषित इमरजेंसी व तानाशाही करार दिया है। हाल ही में राहुल गांधी ने विदेश में भारत में लोकतंत्र दबाने के आरोप लगाये हैं, इसे लेकर संसद में रोजाना पक्ष व विपक्ष में रस्साकशी चल रही है।
दरअसल, गुलाब देवी चंदौसी कोतवाली के बुधनगर खड़वा गांव में 11 मार्च को सोत नदी पर चेकडैम निर्माण शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंची थी। इस दौरान स्थानीय पत्रकार संजय राणा ने मंत्री से विकास कार्य संबंधी पुराने वादों पर सवाल किया तो पहले मंत्री ने नाराजगी भरे लहजे में पत्रकार को धमकाने की कोशिश की और बाद में भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री शुभम राघव से रिपोर्ट दर्ज करा संजय राणा को गिरफ्तार करा दिया।हालांकि गुलाब देवी का यह भी दावा है कि उनका इस गिरफ्तारी से कोई लेना देना नहीं हैं।

इस मामले पर पत्रकार के परिजनों का कहना है कि मंत्री ने गांव के विकास के लिए बड़े-बड़े वादे करते हुए कहा था कि उन्होंने 70 लाख रुपये गांव के विकास के लिए भेजे लेकिन गांव में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। रास्तों पर कीचड़ है और आने जाने में लोगों को बहुत परेशानी होती है। गांव में सार्वजनिक सुलभ शौचालय भी नहीं है। संजय राणा की मां का आरोप है कि पुलिस घसीटते हुए उन्हें जीप में डालकर ले गई थी। संजय राणा को जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

follow us on -👇

facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
twitter https://twitter.com/home
you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *