दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आवास पर तैनात कॉन्स्टेबल मेरठ से लापता
उत्तर प्रदेश दिल्ली-एनसीआर मेरठ आस-पास

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आवास पर तैनात कॉन्स्टेबल मेरठ से लापता

Apr 3, 2023
48 Views

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवासीय सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस का हेड कांस्टेबल संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। 8 दिन बीत जाने के बाद भी हैड कांस्टेबल का कोई सुराग नहीं लगा।

मेरठ के सरधना थाना इलाके के गांव पोहल्ली निवासी गोपीचन्द दिल्ली पुलिस में हैड कांस्टेबल है। फिलहाल गोपीचंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर तैनात है। बीते दिनों गोपीचंद २० दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव आया हुआ था। इसी बीच बीती 26 मार्च को गोपीचंद के पास किसी अननोन नंबर से फोन आया जिसके बाद गोपीचंद अपनी पत्नी से थोड़ी देर में वापस आने के लिए कहते हुए मोटरसाइकिल से निकल गए। लेकिन जब देर रात तक गोपीचंद घर नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ था तो घरवालों को चिंता हुई और उन्होंने स्थानीय थाना सरधना में शिकायत दर्ज की।

परिवार के लोग गोपीचंद को ढूंढते हुए उनकी ड्यूटी स्थल दिल्ली भी पहुंचे और वहां भी गोपीचंद के गुम होने की जानकारी दी। जिसके बाद अब 8 दिन बीत चुके हैं न तो गोपीचंद का कोई पता लगा और ना ही उनकी मोटरसाइकिल का कोई सुराग मिला। इतना ही नहीं मेरठ पुलिस गोपीचंद के पास आने वाले उस फोन कॉल की डिटेल भी अभी तक नहीं निकाल पाई।

गोपीचंद के भाई आदित्य मौर्य ने बताया कि उसका भाई दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं। फिलहाल वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास तैनात थे। वह 13 मार्च से 7 अप्रैल की छुट्टी पर आये हुए थे। 26 मार्च को अपनी पत्नी से 15 मिनट में लौटने की बात कहकर गये। जब वह काफी देर तक नहीं लौटे तो उनको काॅल की गई लेकिन फोन स्विच आॅफ था। जिसके तुरंत बाद ही सूचना थाना सरधना को दी गई। रिपोर्ट दर्ज कराये 8 दिन गुज़र गये लेकिन अभी तक पुलिस उनके भाई का कोई सुराग नहीं जुटा पाई। वहीं जब परिजन दिल्ली शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो वहां पर 7 अप्रैल के बाद कार्रवाई की बात कही गयी। उन्हाने कहा गोपीचंद 7 तारीख तक की छुट्टी लेकर गया है यदि वह 7 अप्रैल के बाद वापस डयूटी पर नहीं आता है तो कार्रवाई की जायेगी। आदित्य ने आगे कहा की उसके भाई की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। उनके दो बच्चे बेटा व बेटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *