शूटिंग के दौरान अमिताभ हुए घायल, पसली में चोट, सांस लेने में परेशानी
खास खबर मनोरंजन

शूटिंग के दौरान अमिताभ हुए घायल, पसली में चोट, सांस लेने में परेशानी

58 Views
  • अमिताभ हुए घायल, पसली में चोट
  • प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान हुए घायल
  • एक्शन सीन कर रहे थे शूट
  • हैदराबाद चल रही थी शूटिंग
  • मुंबई लौटे बिग बी, डाॅक्टर ने दी आराम की सलाह

हैदराबाद में जारी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गये। उनको पसली में चोट आई है। जिसके बाद उन्होंने शूटिंग कैंसिल कर दी और मुंबई लौट आये हैं।

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गये जिसकी जानकारी उन्होने खुद दी है। अमिताभ ने बताया कि हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग की जा रही थी। उसी दौरान एक्शन सीन शूट करते हुए वह घायल हो गये। जिससे बांई पसली की कार्टिलेज टूट गई है। साथ ही दांई पसली केज की मांसपेशी में भी चोट आई है। जिसकी वजह से शूट कैंसल कर दी गई है।

डाॅक्टर से सलाह लेने के साथ हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में स्कैन भी करा लिया गया है। उन्हाने आगे कहा कि अब घर लौट आया हूं। अभी उठने , बैठनें में दिक्कज हो रही है। चीजों को सामान्य होने में थोड़ा वक्त लगेगा। दर्द के लिये कुछ दवाईंया भी दी गई हैं। जो भी काम किये जाने थे उनको रोक दिया गया है। हालत सामान्य होने के बाद ही आगे काम किया जायेगा। उससे पहले हिलना जुलना भी नहीं है।

बताते चलें ये एक एक्शन फिल्म का प्रोजेक्ट है। जिसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 11 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिेका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैें। ये फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। हाई लेवल के एक्शन मूवी में नज़र आने वाले हैं। इन्ही एक्शन  शूट करते दौरान अमिताभ घायल हो गये हैं। अमिताभ 80 साल के हो चुके हैं और आज भी बाॅलिवुड के सबसे व्यस्त कलाकरों में से एक हैं। प्रोजेक्ट के अलावा वह बटरफ़्लाई और खाकी 2  में भी नज़र आयेंगे। पिछले साल भी वह ब्रहमास्त्र में नज़र आये थे। उससे पहले गुडबाय, गणपथ, घूमर आदि में नज़र आ चुके हैं।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
follow us on twitter https://twitter.com/home
follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *