मंत्रियों व विधायकों का जत्था अयोध्या रवाना, करेंगे राम लला के दर्शन
उत्तर प्रदेश मुख्य ख़बर लखनऊ

मंत्रियों व विधायकों का जत्था अयोध्या रवाना, करेंगे राम लला के दर्शन

Feb 11, 2024
19 Views

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक आज सुबह उत्तर प्रदेश के मंत्री व विधायक लखनऊ से अयोध्या के लिये रवाना हो गये। यह रवानगी विधानसभा के बाहर खड़ी बसों से की गई है। अयोध्या में सभी हनुमानगढ़ी व रामलला के दर्शन करेंगे। अयोध्या जाने  वाले इस टूर में एनडीए के साथ बसपा, कांग्रेस व रालोद के विधायक भी हैं।

इन मंत्रियों व विधायकों की अगुवाई विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना कर रहे हैं। वह भी बस में ही सवार हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचकर इस ग्रुप में शामिल होंगे।  उनसे जब पूछा गया कि सपा विधायक यहां नजर नहीं आ रहे हैं तो सतीश महाना ने जवाब दिया कि सपा विधायक अयोध्या तो जाना चाहते थे लेकिन पार्टी की गाइडलाइन के कारण नहीं जा पा रहे हैं।

ब्रजेश पाठक ने कहा, “समाजवादी पार्टी के चाल-चरित्र के बारे में सब जानते हैं। उन लोगों ने भारत की संस्कृति और प्रभु राम लला के प्रति हमेशा द्वेष भावना के तहत काम किया है। इन्हीं लोगों की सरकार में अयोध्या रक्तरंजित हुई थी, तो वे कैसे जा पाएंगे। हम सब भारत की जो सांस्कृतिक विरासत को और आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।”

जब विधायक अयोध्या के लिए रवाना हो रहे हैं। ठीक उसी वक्त अखिलेश ने X पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने विधानसभा की अपनी फोटो के साथ 4 लाइन लिखी हैं। ये हैं…

यहां कुछ और कहता है वहां कुछ और कहता है
हकीकत कुछ है, लेकिन दास्तां कुछ और कहता है

कली से ताजगी फूलों से खशबू हो गई गायब
चमन का हाल कुछ है बागबां कुछ और कहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *