भाजपा ने खोले कार्यालय,अब करेगी प्रत्याशी घोषित
BREAKING उत्तर प्रदेश खास खबर मेरठ

भाजपा ने खोले कार्यालय,अब करेगी प्रत्याशी घोषित

Feb 5, 2024
20 Views
– जिताऊ प्रत्याशी की तलाश में पार्टी ने जोर लगाया
-पार्टी ने संयोजक बनाकर तमाम को सौंपा दूसरा काम
-टिकट चाहने वालों को “जोर का झटका धीरे से” देने की कवायद
-सिर्फ एक ही नारा, कमल चुनाव लड़ेगा प्रत्याशी कोई भी हो
-कमल सिर्फ एक ही नहीं, सभी कार्यकर्ताओं के दिल में-रितुराज
-पुराने दावेदारों के बीच डा.विकास अग्रवाल आया नया नाम
-हापुड़ निवासी डा विकास ने मेरठ में मकान लिया
मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के तीसरी बार के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि सिर्फ वहीं नहीं, बल्कि पूरी भाजपा तैयार हैं। यहां प्रत्याशी परमानेंट हैं, कमल का फूल।  हमारा प्रत्याशी है, नेतृत्व हमारा तेजस्वी है और कार्यकर्ता हमारा समर्पित है, निश्चित रूप से विजय हासिल करने वाले हैं।
यह वाक्य बहुत कुछ कहने, समझाने व संकेत देने वाला है। वह भी तब जबकि मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का सपना तमाम लोग दिल में संजोये बैठे हों। यानी टिकट की घोषणा पार्टी नेतृत्व के लिये तलवार की धार पर चलने से कम न होगी। ऐसे में हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली भाजपा ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए अपने चुनाव कार्यालय खोलने शुरू कर दिये हैं। इसी क्रम में लोकसभा प्रभारी व लोकसभा संयोजक भी नियुक्त कर उन्हें चुनावी ड्यूटी सौंप दी है। जिन लोगों को यह दायित्व दिया गया है उनके लिये साफ संदेश है कि फिलहाल वे भले ही टिकट पर अपनी दावेदारी जता सकते हैं लेकिन अपनी ड्यूटी भी संभाल लें। इस संदेश से तमाम उन लोगों को कड़ा झटका लगा है जो संभावित लोकसभा प्रत्याशियों के नाम वाले ब्लैक बोर्ड पर अपना नाम सबसे ऊपर देख रहे थे या देख रहे हैं। आज मेरठ हापुड़ लोकसभा चुनाव कार्यालय का भी मेरठ शास्त्रीनगर में शुभारंभ कर दिया गया। मंच पर तीन बार से सांसद राजेंद्र अग्रवाल के साथ ही तमाम वे चेहरे भी मौजूद रहे जो पुरजोर तरीके से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। हालांकि सभी ने एक स्वर में यही कहा कि चाहे राजेंद्र अग्रवाल का टिकट हो अथवा किसी अन्य का, चुनाव कमल ही लड़ेगा और कमल को ही चुनाव लड़ाया जायेगा। यहां बात चुनाव चिन्ह की हो रही है। मेरठ हापुड़ लोकसभा चुनाव का संयोजक कमल दत्त शर्मा को बनाया गया है।
 यानी अब फिलिंग द ब्लैंक्स में प्रत्याशी का नाम भरना शेष है, तैयारी शुरू हो गयी हैं।  भाजपा का यह कदम निश्चित रूप से लोकसभा चुनाव में विपक्ष के सामने लंबी लाइन साबित हो सकता है वह भी तब जबकि अभी चुनाव घोषित नहीं हुए हैं।
(विस्तार से देखिये – https://youtu.be/xB6K19Ai9ew)
भाजपा के महानगर अध्यक्ष रितुराज जैन ने कहा कि चुनाव घोषित होने से पूर्व ही चुनावी कार्यालय क्यों खोले जा रहे हैं। उन्होंने मौजूदा सांसद राजेंद्र अग्रवाल की तरफ इशारा करते हुए यह  भी कहा कि कमल का फूल केवल एक ही जगह नहीं,बल्कि सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं के दिल में निवास करता है, ऐसा कमल का फूल होता है ।
भाजपा के कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने इस देश की संस्कृति को जीवित रखने व राममय भारत बनाने के लिये मोदी का पीएम बनना जरूरी बताया। साथ ही कहा कि  पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 14 सीटे भाजपा जीतेगी,कैंट विधानसभा क्षेत्र से ही दो लाख वोट सांसद प्रत्याशी को मिलेंगे।
मेरठ हापुड़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की हरसत रखने वालों में राजेंद्र अग्रवाल के साथ व पुराने नामों से इतर एक नया नाम डा.विकास अग्रवाल का सामने आया है। हापुड़ निवासी डा विकास क्षेत्रीय महामंत्री के पद पर कार्यरत हैं। बाहरी नेतृत्व मेरठ के मतदाता स्वीकार नहीं करेंगे यह बात समझते हुए डा विकास अग्रवाल ने शास्त्रीनगर में मकान भी ले लिया है।  उनका यह प्रयास कितना सार्थक साबित होगा इस पर भी सभी की निगाहें लगी हुई हैं। कोशिश जारी है और अंतरद्वंद्व भी।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *