पुलिस का नया फरमान- वैक्सीन नहीं लगवाई तो खुलने नहीं देंगे दुकान
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

पुलिस का नया फरमान- वैक्सीन नहीं लगवाई तो खुलने नहीं देंगे दुकान

Jun 5, 2021
11 Views

 

बुलंदशहर पुलिस का फरमान

-दुकान खोलनी है तो पहले वैक्सीन लगवाओं

-जो वैक्सीन नहीं लगवायेगा, उसकी दुकान नहीं खुलेगी

बुलंदशहर। वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिये बिरयानी व लकी ड्रा निकाले जाने की खबर के बीच, बुलंदशहर पुलिस ने एनाउंस कर दिया है कि अभी तो फिलहाल लाकडाउन है ही, लेकिन बिना वैक्सीनेशन के किसी व्यापारी को दुकान नहीं खोलने दी जायेगी। यानी दुकान खोलनी है तो वैक्सीन जरूर करा लें। यह पुलिसिया अपील उन दुकानदारों के लिये खास मायने रखती है जिनकी उम्र 18 से 45 के बीच या उससे ऊपर है।

कोरोना की रोकथाम के लिये सरकार प्रतिबद्ध है। और इसी प्रतिबद्धता का परिणाम बीती रात सामने आया पुलिसिया एलान के रूप में । इसमें अधिकारी फोर्स के साथ लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही यह भी चेतावनी दी जा रही है कि बिना वैक्सीनेशन के दुकान पर नहीं बैठने दिया जाएगा। पुलिस लोगों से अपील कर रही है कि 45 वर्ष और उससे ऊपर के सभी लोग वैक्सीन लगवाएं। वैक्सीन नहीं लगाने वाले को दुकान में नहीं बैठने दिया जाएगा।

सीएम योगी जता चुके हैं नाराजगी 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अधिकतर जिलों में कोरोना कर्फ्यू में छूट के दौरान लोगों की तरफ से लापरवाही बरतने पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।   उन्होंने कहा था कि इस रियायत का मतलब ‘लापरवाही’ की छूट होना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *