उत्तर प्रदेश

थाने पहुंचे भाजपा नेता को दरोगा ने कई थप्पड़ जड़े, तीन निलंबित

Aug 18, 2021
9 Views

 

मारपीट के मामले में थाने पहुंचे थे भाजपा मंडल अध्यक्ष

दरोगा के साथ सिपाहियों ने भी हाथ चलाये

एसपी देहात को जांच का जिम्मा सौंपा

भाजपा नेता की पिटाई पर हंगामा 

 

अलीगढ़। भाजपा मंडल अध्यक्ष को मारपीट के एक मामले में आरोपी की सिफारिश करना भारी पड़ गया। अतरौली थाने पहुंचे भाजपा नेता ने अपना रूतबा दिखाया तो जिरौली धूम चौकी इंचार्ज ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है कि दरोगा ने नेता पर जमकर थप्पड़ बरसाए। दरोगा के साथ दो सिपाहियों ने भी  भाजपा नेता पर हाथ साफ किया। इस पर वहां हंगामा खड़ा हो गया। एसएसपी ने चौकी इंचार्ज सचिन कुमार व दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी ने एसपी देहात शुभम पटेल को इस मामले की जांच सौंप दी है।

दरअसल, अतरौली के भाजपा मंडल अध्यक्ष दिगंबर सिंह के पैतृक गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। इस मामले में चौकी इंचार्ज सचिन कुमार दोनों पक्षों को थाने ले आए थे। दिगंबर सिंह इनमें से एक पक्ष को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे थे। आरोप है कि  दिगंबर सिंह ने चौकी इंचार्ज पर अपना रौब गालिब करना चाहा जो दरोगा को नागवार गुजरा। पहले दोनों में कहासुनी व देख लेने, भुगत लेने की बात हुई और फिर मारपीट शुरू हो गयी। आरोप है कि चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों ने भाजपा नेता की धुनाई कर दी। इतना ही नहीं, सूजे गाल लिये भाजपा नेता को हवालात में भी डाल दिया गया।

इसका पता जैसे ही कार्यकर्ताओं को चला वे वहां पहुंच गये और  हंगामा करते हुए थाने का घेराव किया। मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष भी पहुंचे जिसके बाद मंडल अध्यक्ष को थाने से छोड़ा गया। जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की जिसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *