गुजरात में उधार के 7 हजार रुपये न चुकाने पर पड़ोसी ने की 7 साल के बच्चे की हत्या ।।
BREAKING देश-विदेश

गुजरात में उधार के 7 हजार रुपये न चुकाने पर पड़ोसी ने की 7 साल के बच्चे की हत्या ।।

Nov 23, 2020
21 Views

गुजरात के सूरत में पिता द्वारा ली गई उधारी की कीमत बच्चे को जान देकर चुकानी पड़ी. महज सात हजार रुपये के लिए सात वर्ष के मासूम को मार दिया गया. इसके बाद पड़ोसी ने बच्चे के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी पड़ोसी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

भटार इलाके के खोडियार नगर का रहने वाले किशन साहनी रंगों का काम करता है. उसके सात वर्षीय मासूम बेटे की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ की, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ. बताया गया है कि किशन सिंह का कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में काम धंधा बंद हो गया था.

इस बीच उसकी मां की मृत्यु हो गई. उसे अपने गांव जाना था, इसलिये उसने पड़ोस के रहने वाले आदित्य उर्फ करण से 7 हजार रुपये उधार लिये और अपने गांव चला गया. लॉकडाउन के बाद जब वह वापस घर आया, तो काम धंधा तो धीरे धीरे शुरू हो गया, लेकिन सात हजार रुपये की रकम वह आदित्य का उधार चुकता करने के लिए नहीं जुटा पाया.

आदित्य द्वारा उससे उधारी की रकम चुकाने के लिये दबाव बनाया जा रहा था. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद किशन ने कहा कि दिवाली और छठ पूजा होने के बाद अगले माह की 10 तारीख को वह उधारी की रकम चुका देगा, लेकिन आदित्य उसकी कोई भी बात सुनने के लिए तैयार नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *