हस्तिनापुर में बहन के प्रेमी पति की पीट पीट कर हत्या
मेरठ

हस्तिनापुर में बहन के प्रेमी पति की पीट पीट कर हत्या

80 Views

हस्तिनापुर में दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। लाठी डंडों से बुरी तरह पीटे गये युवक प्रदीप को बेहद गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने हत्यारोपी दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। यह हत्या प्रेम प्रसंग को लेकर की गई है। हमलावरों ने युवक की अपने घर के सामने ही पिटाई कर हत्या की है।

यह वाक्या बुधवार को हस्तिनपुर के मोहल्ला अनाज मंडी में हुआ। प्रदीप पुत्र अनिल बाजार से सामान लेने गया हुआ था। वापस लौटते हुए कुछ युवकों ने गाली गलौच शुरू कर दी। प्रदीप ने इसका विरोध किया तो घर से हमलावरों के बाकी लोग भी आ गये और प्रदीप पर टूट पड़े। लाठी डंडों से लैस हमलावरों ने प्रदीप को नीचे गिरा कर पीटना शुरू कर दिया गया। दरअसल, प्रदीप ने करीब 14 माह पूर्व पास में ही रहने वाली युवती से कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि कुछ समय से युवती अपने घर रह रही थी। प्रदीप आज युवती के घर के सामने से होकर ही गुजर रहा था। तभी यह घटना हुई।

लाठी डंडों के प्रहार से घायल महिला। First Byte.tv
लाठी डंडों के प्रहार से घायल महिला। First Byte.tv

प्रदीप की पिटाई की सूचना पाकर मां प्रेमवीत व भाई तरूण भी वहां पहुंच गये। हमलावरों की संख्या अधिक होने के कारण वह प्रदीप को नहीं बचा पायेा अलबत्ता प्रेमवती व तरुण भी गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिये सीएचसी भेज दिया। यहां प्रदीप की उपचार के दौरान मौत हो गयी। मां प्रेमवती व तरूण को गंभीर हालात पाते हुए मेरठ जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक प्रदीप पक्ष की तरफ से थाने को कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

follow us on 👇

https://www.facebook.com/groups/480505783445020
https://twitter.com/home
https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
https://firstbytetv.com/

1 Comment

  • I don’t think the title of your article matches the content lol. Just kidding, mainly because I had some doubts after reading the article.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *