तीन हिस्सों में बंटा शव दनकौर के सोहेल का था, परिजनों ने की शिनाख्त
दिल्ली-एनसीआर मेरठ

तीन हिस्सों में बंटा शव दनकौर के सोहेल का था, परिजनों ने की शिनाख्त

Feb 12, 2024
22 Views

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व तीन टुकड़ों में मिली युवक के शव की शिनाख्त हो गयी है। यह शव नोएडा दनकौर निवासी सोहेल का है। उसे नोएडा से अपहृत कर मेरठ में तीन टुकड़ों में काट कर बोरे में फेंक दिया गया था। शव के हाथ पर सोहेल लिखा हुआ था। बीते 8 फरवरी को दरकौर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी। फिलहाल पुलिस हत्यारों का पता लगाने में जुटी हुई है।

तीन टुकड़ो में बंटे शव की पहचान परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो के आधार पर की। दरअसल, नौ फरवरी को लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के आमिर गार्डन में सोहेल के शव बरामद हुआ था। हत्यारों ने बेहद ही बेरहमी से शव को तीन टुकड़ों में काट कर बोरे में बंद किया गया था। तीन हिस्सों में शव मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई थी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी छान कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सोहेल को कहां से लाकर यहां डाला गया है।

विस्तार से देखिये 👇

युवक की शिनाख्त के लिये पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में पोस्टर भी चस्पा किये थे। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो व वीडियो के आधार पर परिजनों ने उसकी सोहेल नाम से शिनाख्त कर ली है। पुलिस अब हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *