AIADMK- BJP साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह के साथ CM और उप मुख्यमंत्री की बैठक ।।
दिल्ली-एनसीआर देश-विदेश राष्ट्रीय

AIADMK- BJP साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह के साथ CM और उप मुख्यमंत्री की बैठक ।।

Nov 23, 2020
30 Views

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तमिलनाडु का दौरा किया. इस दौरान AIADMK और बीजेपी ने राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर लड़ने का एलान किया है. सूबे के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने इस बात की घोषणा की. बीजेपी और एआईएडीएमके के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के एलान के बाद सूबे के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री और अमित शाह ने बैठक की. इसके बाद अमित शाह ने राज्य में पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनसे बातचीत की.

 

इससे पहले अमित शाह राज्य सरकार की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि, ”आप लोगों ने अपने दस साल के कार्यकाल में राज्य को क्या दिया ? मैं विनम्रता के साथ यह कह सकता हूं कि हम राज्य को जो कुछ भी दे रहे हैं यह राज्य का अधिकार था जिससे सूबे के लोग लंबे समय से वंचित थे.”

अमित शाह ने कहा कि ,”पूरी दुनिया कोरोना के प्रकोप से जूझ रही है ऐसे में  देश ने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महामारी का डटकर सामना किया है। आंकड़ों को देखें तो भारत अन्य विकसित देशों से भी अच्छे से कोरोना का मुकाबला किया है।”

अमित शाह ने इस दौरान राज्य के दिग्गज नेता MGR और जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि,एमजीआर और जयललिता जी के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी जी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *