मेरठ में रेप के मामले में स्पोटर्स व्यापारी पुत्र व भाजपा नेत्री आमने सामने
उत्तर प्रदेश मेरठ

मेरठ में रेप के मामले में स्पोटर्स व्यापारी पुत्र व भाजपा नेत्री आमने सामने

76 Views
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप
मुरादाबाद होटल में सगाई कार्यक्रम को रूकवा दिया था भाजपा नेत्री ने
दोनों तरफ से गंभीर धाराओं में दर्ज कराये गये हैं मुकदमें
अब मुकदमा मेरठ सिविल लाइन थाने हो चुका है स्थानान्तरित
2011 में बालाजी मंदिर में पत्नी के रूप में स्वीकार करने का आरोप
2019 तक लगातार शारीरिक संबंध बनाये जाने का आरोप
व्यापारी पुत्र आरूणी मित्तल ने तीन बार किसी अन्य से शादी करने का किया प्रयास
मेरठ। यूपी के मेरठ में सत्ताधारी भाजपा से जुड़ी एक नेत्री व स्पोर्ट्स व्यापारी के पुत्र के बीच संबंधों का अजीबोगरीब मामला आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। अब से तीन माह पूर्व जब व्यापारी के पुत्र आरूणी मित्तल ने किसी और से सगाई करने की कोशिश की थी तो भाजपा नेत्री ने मुरादाबाद के एक होटल में पहुंचकर न सिर्फ हंगामा खड़ा कर दिया था बल्कि सगाई कार्यक्रम को भी रूकवा दिया था। इस सारे फसाद में भाजपा के कई विधायकों ने भी सत्ता की हनक दिखाने का प्रयास किया। व्यापारी पुत्र पर बलात्कार जैसी गंभीर धाराएं लगी तो व्यापारी परिवार ने भी भाजपा नेत्री के खिलाफ मारपीट आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया गया।
यह भी देखें 👆
 आज करीब तीन माह बाद स्पोर्ट्स व्यापारी ने अपने अधिवक्ता संग एडीजी व आईजी से मुलाकात कर आरोप लगाया कि ब्लैकमेल पर उतारू भाजपा नेत्री के दबाव में पुलिस उनका व उनके परिवार का मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न कर रही है। वहीं भाजपा की छात्र राजनीति से जुड़ी नेत्री का कहना है कि केस को कमजोर करने के लिये ये हथकंडे अपनाये जा रहे हैं। झूठे मुकदमें उसके खिलाफ दर्ज कराये जा रहे हैं। कैलाशपुरी निवासी छात्र राजनीति से जुड़ी भाजपा नेत्री के खिलाफ शिकायती पत्र देने के बाद स्पोर्ट्स व्यापारी अजय मित्तल ने मीडिया को जानकारी दी।
वहीं, जब भाजपा नेत्री से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि सारा मामला कोर्ट में पहुंच चुका है। केस को कमजोर करने की नीयत से ही अफसरों से मिलकर उसके खिलाफ शिकायती पत्र दिये जा रहे हैं। उसे न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *