महंगाई के खिलाफ राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्ष का संसद तक साइकिल मार्च
BREAKING दिल्ली-एनसीआर

महंगाई के खिलाफ राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्ष का संसद तक साइकिल मार्च

47 Views

लगातार बढ़ रही मंहगाई पर जताया आक्रोश

पेगासस जासूसी मामला भी सरकार के गले में फंसा

मानसून सत्र भी लगातार हो रहा है बाधित

राहुल ने पहले ब्रेकफास्ट मीटिंग की फिर साइकिल यात्रा की

 

नई दिल्ली। दिनों दिन बढ़ती महंगाई व पेगासस जासूसी मामले को लेकर एकजुट हुए विपक्ष ने मोदी सरकार को चौतरफा घेर लिया है। मानसून सत्र में लगातार हंगामा व विरोध जारी है। इसके बीच साइकिल चलाकर संसद पहुंचे राहुल गांधी ने यूं तो चुप्पी साधी रखे लेकिन बाद में ट्वीट कर सरकार पर जरूर निशाना साध दिया। इससे पहले  राहुल गांधी की ‘ब्रेकफास्ट मीटिंग’ हुई।

मोदी सरकार के खिलाफ 14 विपक्षी दलों के नेताओं ने राहुल गांधी  की ब्रेकफास्ट मीटिंग में हिस्सा लिया। नाश्ते और बैठक के बाद राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने मंहगाई के खिलाफ संसद भवन तक साइकिल मार्च निकाला। दरअसल,  राहुल गांधी ने संसद में विपक्षी दलों के नेताओं को संसद भवन के करीब कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में सुबह के नाश्ते पर आमंत्रित किया था। हालांकि बीएसपी और आम आदमी पार्टी इस बैठक से दूर रही।

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ साइकिल चला कर संसद पहुंचे राहुल गांधी ने प्रदर्शन के दौरान तो कोई बयान नहीं दिया हालांकि बाद में मंहगाई को लेकर मोदी सरकार के अच्छे दिनों के नारे पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट किया और कहा, “ना हमारे चेहरे जरूरी हैं, ना हमारे नाम. बस ये जरूरी है कि हम जन प्रतिनिधि हैं- हर एक चेहरे में देश की जनता के करोड़ों चेहरे हैं जो महंगाई से परेशान हैं। यही हैं अच्छे दिन?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *