BREAKING राष्ट्रीय

ठाकरे को थप्पड़ मारने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री राणे गिरफ्तार

37 Views

 

कितने साल हो गये आजादी को यह पूछा था ठाकरे ने

मैं वहां होता तो थप्पड़ मार देता- राणे

राजनीति का स्तर अब काफी बदला

शब्दों की मर्यादा भूल गये राजनीतिज्ञ

 

मुंबई। राजनीति का स्तर अब बदल गया है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने इस कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कही तो नासिक पुलिस ने आज राणे को चिपलून से गिरफ्तार कर लिया। अब राणे को रत्नागिरी कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले राणे ने रत्नागिरी कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। अदालत ने याचिका को खारिज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट का रुख किया, इस बीच राणे को गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, केन्द्रीय मंत्रिमंडल में हाल ही में शामिल हुए राणे ने दावा किया था कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन में उद्धव ठाकरे यह भूल गए कि देश की आजादी को कितने साल हुए हैं।

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्री राणे ने रायगढ़ जिले में सोमवार को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान कहा कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को यह नहीं पता कि देश की आजादी को कितने साल हो गए हैं। भाषण के दौरान वह पीछे मुड़ कर इस बारे में पूछते नजर आए थे, अगर वह वहां होते तो उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारते।

केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। नासिक पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने आपत्तिजनक बयान देने के मामले में मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे की तत्काल गिरफ्तारी के आदेश जारी किए और पुलिस के एक दल को कोंकण शहर के चिपलुन रवाना कर दिया गया था।

उधर, आज सुबह नारायण राणे के आवास के पास शिवसेना की युवा शाखा और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। दोनों तरफ से पथराव किया गया। पुलिस को भीड़ को तितर बितर करने के लिये लाठी का सहारा लेना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *