किसी ने हाथ पकड़ा तो किसी ने पांव और उसने युवती का गला दबा दिया
उत्तर प्रदेश मेरठ

किसी ने हाथ पकड़ा तो किसी ने पांव और उसने युवती का गला दबा दिया

42 Views
लव मैरिज करने वाली बेटी को भरोसा देकर ले आये थे घर
युवती बराबर जता रही थी अनहोनी की आशंका
बदनामी से बचने के लिये विधिवत शादी का दिया था भरोसा
पुलिस ने कब्र से शव को निकाल पोस्टमार्टम को भेजा
तीन माह में सब कुछ हो गया..लव मैरिज, कोर्ट मैरिज और फिर मर्डर
कोरोना से मौत होना बताया था परिजनों ने  
मेरठ। घर से बगावत कर विवाद रचाने वाली युवती की जान कोर्ट मैरिज करने के बाद भी नहीं बच पायी। अच्छे से रीति रिवाज के अनुसार अब शादी करेंगे यह भरोसा दिलाकर परिजन युवती को घर ले आये। इसके बाद जो हुआ वह निश्चित रूप से रौंगटे खड़े करने वाला है। युवती को मौत का आभास हुआ तो उसने युवक से उसे यहां से ले जाने के लिये कहा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। किसी ने हाथ पकड़ा तो किसी ने पांव और फिर किसी ने गला दबा कर शादी के बाद खुशहाल जीवन बिताने के हसीन सपने देखने वाली इस युवती को मौत के घाट उतार दिया गया। ऐसी कहानी या यूं कहें आपबीती कई बार देखी व सुनी गई लेकिन इस अस्वीकृत रिश्ते के दामाद व सास के बीच मोबाइल पर जो वार्ता हुई उसे सुनकर किसी के भी पांव तले जमीन खिसक जायेगी। अपनी पत्नी के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिये युवक पुलिस के दरवाजे पीटता रहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सास व दामाद का आडियो वायरल हुआ तो पुलिस को हरकत में आना पड़ा। करीब तेरह दिन पहले दफनाये गये शव को निकाल कर
लिये भेज दिया गया है।
यह भी देखें 👆
यह हैरतअंगेज व कमजोर दिल को हिला देने वाली वारदात मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना इलाके के शाहजहां कालोनी की है। करीमनगर गली नंबर 15, निवासी फरमान पुत्र जावेद आलम ने शाहजहां कालोनी गली नंबर पांच निवासी शाइना मंजूर से तीन माह पूर्व एक मार्च को लव मैरिज कर ली थी।17 मई 2021 को इन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। इस विवाह से युवती के परिजन नाराज थे। बाद में युवती के पिता व अन्य परिजन यह भरोसा दिलाते हुए शाइना को घर ले गये कि बदनामी से बचने के लिये अब वे उनकी विधिवत शादी कर देंगे। एक रोज साली ने फरमान को आकर बताया कि उसकी बहन को मार दिया गया है जबकि परिजनों ने कोरोना से उसकी मौत दिखाते हुए शव को दफना दिया।
हत्या के बाद जब फरमान ने अपनी सास से मोबाइल पर वार्ता की तो उसने अफसोस जताते हुए स्वीकार किया कि उन लोगों ने बेहद सुनियोजित तरीके से बेटी को निपटा दिया है। इस आडियो में सास युवक से तमाम गुहार लगा रही है साथ ही अफसोस भी। बीती रात पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *