आर्यन खान केस में सुर्खी बना केपी गोसावी गिरफ्तार
BREAKING राष्ट्रीय

आर्यन खान केस में सुर्खी बना केपी गोसावी गिरफ्तार

37 Views
  • एनसीबी अफसर की तरह बिहेव कर रहा था गोसावी
  • धोखाधड़ी के मामले में किया गया है गिरफ्तार
  • कई अन्य मुकदमे दर्ज हैं गोसावी के खिलाफ
  • बावजूद इसके एनसीबी ने उसे बनाया केस का गवाह
  • समीर वानखेड़े से नजदीकी साफ नजर आयी
  • महाराष्ट्र पुलिस ने भी जांच शुरू की

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के साथ सेल्फी व वीडियो बना वायरल कर सुर्खियों में आये केपी गोसावी को पूणे पुलिस ने दे रात गिरफ्तार कर लिया। वह पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। महाराष्ट्र पुलिस का कहना है कि उन्हें समर्पण नहीं किया है बल्कि उसे गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी धोखाधड़ी के मामले में की गई है।

आर्यन खान के साथ हिरासत में ली गयी वीडियो व सेल्फी के कारण केपी गोसावी एकाएक ही सुर्खियों में आ गया था। एनसीबी ने उसे व उसके बाडीगार्ड प्रभाकर साईल को इस मामले में गवाह बनाया था। यह बात और है कि इस दौरान उसकी सारी हरकतें यह साबित कर रही थी कि वह एनसीबी का मात्र गवाह नहीं है बल्कि एनसीबी की उस पर कुछ ज्यादा ही मेहरबानी हैं। हिरासत के दौरान एनसीबी दफ्तर से निकाल कर गाड़ी में बैठाते हुए जिस तेजी से वह आर्यन खान को लेकर निकला था, सभी को उसके एनसीबी अफसर होने का शक हुआ था। संपूर्ण घटनाक्रम में उसकी गतिविधियां एनसीबी के किसी अफसर सरीखी ही रही।

केपी गोसावी का बाडीगार्ड प्रभाकर साईल ने हाल ही में हलफनामा दायर किया है कि गोसावी के माध्यम से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने आर्यन को छोड़ने की एवज में 25 करोड़ रुपये की मांग की थी। यह मामला 18 करोड़ में निपट गया था। इसमें से आठ करोड़ रुपया समीर वानखेड़े को जबकि बाकी राशि अन्य में बांटी जानी थी। यह सारा काम शाहरूख की पीए पूजा डडलानी व गोसावी के माध्यम से हो रहा था।

गिरफ्तारी के दौरान केपी गोसावी

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एक के बाद एक सबूत पेश करते हुए इस संपूर्ण रेड को ही संदेह के दायरे ला खड़ा किया है। मलिक ने पहले ही दिन सवाल खड़ा कर दिया था कि केपी गोसावी व मनीष भानुशाली किस हैसियत से एनसीबी अफसर की तरह कार्य कर रहे थे। इसके समीर के हिंदू न होकर मुस्लिम होने, निकाहनामा पेश करने, किसी अन्य का हक मारकर नौकरी पाने जैसे गंभीर आरोप वह लगा चुके हैं। बीते दिवस समीर के पिता ने इस बात की पुष्टि कर दी कि समीर का निकाहनामा सही है, उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से ही हुई है लेकिन वे सभी हिंदू हैं। अब गोसावी की गिरफ्तारी के बाद यह प्रकरण नये मोड़ पर आ गया है। प्रभाकर की शिकायत पर महाराष्ट्र पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है । जाहिर है कि यह जांच समीर वानखेड़े के लिये मुसीबत बनने वाली साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *