मेरठ के हस्तिनापुर इलाके में भतीजे ने चाचा पर चलाई गोली,बीच-बचाव करने आये दूसरे चाचा को लाठी डंडो से पीटा, हालत गंभीर ।।
BREAKING मेरठ राष्ट्रीय

मेरठ के हस्तिनापुर इलाके में भतीजे ने चाचा पर चलाई गोली,बीच-बचाव करने आये दूसरे चाचा को लाठी डंडो से पीटा, हालत गंभीर ।।

59 Views

मेरठ के हस्तिनापुर थाना इलाके के पाली गांव में दो सगे भाइयों को घर से बुलाकर उनके भतीजे ने गोली मार दी, एक को गोली लग गई जबकि दूसरे को लाठी डंडो से सर में गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में दोनों को सीएचसी लाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक देखते हुए मेडिकल कॉलेज मेरठ रेफर कर दिया। वारदात के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। आरोपी हमलावर घायलों का भतीजा विपिन है । गोली लगने से घायल संजय व सतीश हैं। ये किसान परिवार है। सीएचसी पर मौजूद घायलो के परिजनों ने बताया कि रविवार रात्रि आठ बजे दोनों अपने घर पर ही बैठे थे। तभी किसी ने आवाज लगाई और बाहर आने के लिए कहा। जब संजय व सतीश बाहर गए तो हमलावरों ने दोनों पर गोली चला दी। आवाज सुनकर परिजन बाहर की ओर दौडे़, लेकिन हमलावर फरार हो चुके थे। परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया बाद में उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । बताया जाता है कि पारिवारिक विवाद में हमला हुआ है। हमलावर कोई और नही घायलों का भतीजा विपिन है । कुछ दिन पूर्व दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी इस बात पर विपिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने चाचा और ताऊ पर गोली चला दी और फरार हो गया । पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *