BREAKING खास खबर देश-विदेश

मेडल के मौसम में नीरज चोपड़ा पर इनाम व धन की घनघोर बारिश

Aug 9, 2021
10 Views

 

इंडिगो देगा एक साल एक साल के लिए फ्री उड़ान

हरियाणा सरकार की ओर से उपहारों की बारिश

पंजाब सरकार की ओर से 2 करोड़ का एलान

BCCI, CSK भी देगा ईनाम

आनंद महिंद्रा देंगे एसयूवी

 

टोक्यो में नीरज ने स्वर्ण पदक पर भारतीय झंड़ा फहराया तो इधर देश में भी खुशी का माहौल बन गया। बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा। कहीं ढोल-नगाड़े बज रहे थे तो कहीं मिटाइयां बांटी जा रही थी। हरियाणा सरकार ने अपने वादे के मुताबिक पहले तो छह करोड़ रुपये देने का एलान किया। इसके अलावा ग्रेड ए की नौकरी और पंचकूला में जमीन खरीदने पर 50 प्रतिशत की रियायत देने की घोषणा की है।  इसके अलावा हरियाणा सरकार ने यह भी घोषणा की है कि नीरज को पंचकुला में बनने वाले एथलेटिक्स के सेंटर फॉर एक्सीलेंस का प्रमुख बनाया जाएगा। उधर पंजाब सरकार ने  उन्हें 2 करोड़ रुपये देने का एलान किया है।

इनामों की बरसात की इस कड़ी में दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई भी शामिल हो गया है। उसने एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। सीएसके ने भी एक करोड़ रुपये देने का एलान किया।  नीरज के चमचमाते स्वर्ण पर आनंद महिंद्रा ने भी उपहार बरसाए है। उन्होंने एलान किया कि नीरज चोपड़ा जैसे ही इंडिया वापस लौटेंगे उन्हें एसयूवी 700 गिफ्ट किया जाएगा।

नीरज पर हो रहे उपहारों की बारिश में हर कोई शामिल होना चाह रहा है. ऐसा लग रहा है कि टोक्यो ओलंपिक में भारत के मस्तक पर सोने की तिलक करने वाले नीरज को मानों पंख लग गया हो. तभी तो भारतीय एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने नीरज को एक साल के लिए फ्री उड़ान की सुविधा देने का ऐलान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *