मुझे वोट दिया होता तो आज मेरी छाती पर चढ़ कर अपनी लाइट लगवा सकते थे-भाजपा विधायक
BREAKING उत्तर प्रदेश

मुझे वोट दिया होता तो आज मेरी छाती पर चढ़ कर अपनी लाइट लगवा सकते थे-भाजपा विधायक

Jul 13, 2021
11 Views

 

किसने कहां वोट दिया है हमें सब पता है-विधायक

वोट दिया होता तो बात उठाने का हक था अन्यथा नहीं

कुछ मांग कर बेवकूफ बनाने का प्रयास न करें 

शाहजहांपुर। वोट नहीं तो काम भी नहीं, कुछ ऐसा ही नजारा देखने में आया है यूपी के शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र में। यहां भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह वीडियो में  एक ग्रामीण से यह कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि अपने बेटे की कसम खाकर कहों कि उसने उन्हें ही वोट दिया था, अपेक्षा उसी से की जाती है जिसे कुछ दिया जाये। अपने इस बयान के बाद भाजपा विधायक विपक्ष के निशाने पर आ गये हैं। विपक्ष का सीधा आरोप है कि निर्वाचित होने के बाद विधायक सभी का हो जाता है किसी पार्टी अथवा विशेष व्यक्ति का नहीं।

यह वीडियो एक वृक्षारोपण कार्यक्रम का है। यहां विधायक क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां लाइट लगवाने की बात कह दी। इस पर विधायक ने कहा, ”तुम गंगा की तरफ हाथ करके या अपने लड़के की कसम खाकर कहो कि तुमने हमें वोट दिया है, तो हम आज ही तुम्हारे घर पर लाइट लगवा देंगे। अपेक्षा उससे की जाती है जिसे आप कुछ दो.”।

इस पर  ग्रामीण ने कहा कि वह तो फरियाद कर रहा है, तो विधायक ने कहा, ”फरियाद उससे करो, जिसे तुम कुछ दो। अगर तुमने दिया होता तो तुम्हारा मेरी छाती पर चढ़ने का पूरा अधिकार होता। वह उन्हें बेवकूफ बनाने का प्रयास न करे…. हमारे पिता चार बार विधायक रहे। हम विधायक बने, कोई ऐसे थोड़ी न बने हैं। हर बूथ पर किसने हमें वोट दिया, क्या यह उन्हें मालूम नहीं है? आप हमें वोट देते और हम अगर आपको (लाइट) न देते तब आप हमें बताते।

इस बीच, कटरा क्षेत्र से सपा के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद विधायक, सबका विधायक हो जाता है। किसने वोट दिया और किसने नहीं, यह बात चुनाव जीतने के बाद ही खत्म हो जाती है. ऐसे में वोट की राजनीति करके कसमें खिलाना विधायक को शोभा नहीं देता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *