मानसी हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं…परिजनों ने निकाला मोमबत्ती जुलूस
मेरठ

मानसी हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं…परिजनों ने निकाला मोमबत्ती जुलूस

Feb 11, 2024
15 Views
– मेरठ के कालियागढ़ी की बच्ची का 18 दिन बाद मिला शव
-गुमशुदगी के बाद भी पुलिस ने नहीं किया तलाश
-बच्ची पागल है यह कहते हुए पुलिस ने पल्ला झाड़ा
-नाले में पड़ा मिला शव, निचले कपड़े थे गायब
-पुलिस की थ्योरी पर यकीन करने को तैयार नहीं परिजन 

जैसा मेरी बेटी मानसी के साथ हुआ, वह किसी औैर के साथ न हो, उतरी हुई इज्जत न मिले,  हमें कोई मुआवजा नहीं चाहिये, बस इसका गुनहगार कौन है , यह पता चलना चाहिये। यह दर्द है मेरठ के कालियाढ़ी जागृति विहार निवासी उस परिवार का जिनकी 13 वर्षीय पुत्री एकाएक ही गायब हो हुई थी। गुमशुदगी दर्ज कराई लेकिन असंवेदनशील मेडिकल कालेज थाना पुलिस ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि वह तो  पागल है। 18 दिन बाद बच्ची का शव नाले में पड़ा मिला। पुलिस का कहना है कि वह डूब कर उसकी मौत हुई है, यदि ऐसा है तो फिर उसके शव से नीचे के कपड़े क्यों गायब पाये गये। ये वे सवाल हैं जिसने मेडिकल थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिये हैं। इन सवालों को लेकर ही आज परिजनों ने पुलिस आफिस पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई। शाम को क्षेत्रीय नागरिकों ने मानसी तेरे कातिल जिंदा है, हम शर्मिंदा हैं जैसे नारे लगाते हुए मोमबत्ती जुलूस निकाला। शनिवार को एसएसपी आफिस पहुंचे मानसी के पिता राजकुमार ने फर्स्ट बाइट को यह जानकारी दी थी (देखिये विस्तृत रिपोर्ट ) 👇

 

शनिवार रात में हाथों में मशाल लेकर महिलाएं बच्चे और पुरुष सड़कों पर उतर आए और उन्होंने मृतक बच्ची के फोटो के साथ मसाल जुलूस निकालते हुए मानसी हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा है के नारे लगाकर कातिलों की गिरफ्तारी की मांग की। भारी संख्या में मसाल जुलूस निकल रहे लोगों को देखकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

मृतक बच्ची मानसी के पिता का आरोप है कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भरोसा नहीं है। अगर उनकी बच्ची के साथ कुछ गलत काम नहीं हुआ है तो उसके कपड़े गंदे क्यों होते । थाने में जाने पर पुलिस हादसा बात कर उनके साथ अभद्रता करती है। अगर पुलिस ने जल्द कातिलों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह इससे भी बड़ा आंदोलन छेड़ने को मजबूर हो जाएंगे।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *