प्रेमी को घर बुलाने में बाधा बनती थी मां, बेटी ने करवा दी हत्या,
उत्तर प्रदेश

प्रेमी को घर बुलाने में बाधा बनती थी मां, बेटी ने करवा दी हत्या,

Jul 17, 2021
17 Views

उन्नाव :- उत्तर प्रदेश के उन्नाव से, हत्या का बड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया, जहां पर एक बेटी ने, अपने प्रेमी के साथ मिलकर, अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है, मां को बेटी का प्रेमी से मिलना अच्छा नहीं लगता था, इसी कारण विवाद होता रहता था. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए, लड़की ने पड़ोस में रहने वालों को हत्या की सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करते हुए, एसपी आनन्द कुलकर्णी ने बताया, कि उन्नाव हुसैन नगर में (50) साल की महिला की हत्या की गई थी. जिस पर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया. इसके लिए एसओजी टीम और कोतवाली थाने की कई टीमों को लगाया गया था. कुलकर्णी ने बताया कि दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने कहा कि घर के पड़ोस में ही रहने वाला अयूब उर्फ सलमान का मृतका की लड़की से प्रेम संबंध था. मृतक महिला लड़के से बात करने का विरोध करती थी. इसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ उसके बाद मृतका की लड़की ने प्रेमी आयूब के साथ मिलकर योजना बनाई गई. रात को लड़की ने प्रेमी को घर बुलाया और मां के सिर पर ईट से प्रहार कर हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *