उत्तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हादसा,8 मरे , 36 से अधिक घायल ।।
BREAKING उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश के संभल में भीषण सड़क हादसा,8 मरे , 36 से अधिक घायल ।।

Dec 16, 2020
20 Views

उत्तर प्रदेश में संभल के थाना क्षेत्र धनारी में राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और गैस के कैंटर में आमने सामने की भीषण टक्कर हो जाने से चालक और सवारियों समेत आठ की मौत हो गई और 36 से अधिक घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुद्धवार को सुबह लगभग पौने दस बजे अलीगढ़ की तरफ से आ रहे एक गैस के कैंटर ने ग्राम मानकपुर की मढ़ईयां के पास खड़ी गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक किया कि तभी बहजोई की तरफ से अलीगढ़ जा रही रोड़वेज की बस सामने आ गई। कोहरा अधिक होने के कारण बस और कैंटर के चालक कुछ देख समझ पाते कि उससे पहले ही कैंटर और बस आमने सामने से भिड़ गये।
हादसा इतना जबरदस्त था कि बस व कैंटर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मचने लगी और राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने राहत व बचाव करने के साथ ही पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर स्थिति इतनी भयावह थी कि कैंटर के चालक का शव क्षतिग्रस्त कैंटर में फंस गया और एक शव उछलकर नीचे गिर जाने के कारण कैंटर के पहिये के नीचे फंसा हुआ था । सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस आदि वाहनों से बहजोई सीएचसी पहुँचाना शुरू किया। बहजोई सीएचसी पहुँचे चार घायलों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा अन्य घायलों का उपचार शुरू कर दिया। कुछ घायलों को हालत गंभीर होने पर हायर सैंटर के लिए रैफर किया जा रहा है। मामूली घायलों को उपचार के बाद घर भेजा रहा है, इसके साथ ही कुछ शवों को घटनास्थल से सीधे पोस्टमार्टम हाऊस के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा घटना स्थल पर पहुँच गये हैं ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *