सरधना पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को भेजा जेल

0
  • 21 फरवरी को झिटकरी गांव के पास शमशान घाट के निकट हुई थी वारदात
  • तीन बदमाशों ने दिनदहाडे़ लूट की घटना को दिया था अंजाम
  • महादेव गांव के निकट रजवाहे पर बनाते थे लूट की योजना
  • सीओ ने प्रेसवार्ता कर दी वारदात की जानकारी

सरधना क्षेत्र के झिटकरी गांव से चंद कदमों की दूरी पर शमशान घाट के निकट तीन शातिर बदमाशों ने दिनदहाड़े फ्यूजन माइक्रो फाईनेंस कंपनी के सुपरवाइजर से लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें बदमाश सुपरवाइजर से बाइक, मोबाइल व 90 हजार रुपए की नकदी ले गए थे। बुधवार को सीओ ने वारदात का राजफाश करते हुए यह जानकारी दी है। इस घटना में इंचौली के पास हुए घटना में एक अन्य बदमाश भी शामिल है। पुलिस ने बुधवार को महादेव मार्ग के निकट बालाजी मंदिर के पास से चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

जनपद सहारनपुर के देहात कोतवाली गांव शेखपुरा कदिर निवासी प्रदीप कुमार पुत्र राजकुमार फ्यूजन माइक्रो फाईनेंस कंपनी के सुपरवाइजर के पद पर काम करते है। 21 फरवरी को कालंद गांव से होते हुए वह झिटकरी गांव की ओर जा रहे थे। जैसे ही गांव के निकट शमशान घाट के पास पहुंचे तो संदीप पु़त्र राजकुमार निवासी झिटकरी, गौरव पुत्र मिंतरपाल थाना इंचौली निवासी मसूरी व आशू पुत्र सतीश थाना इंचौली के मसूरी गांव निवासी बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे के बल पर प्रदीप कुमार से लूट की घटना के अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे।

पीड़ित ने बताया कि शातिर बदमाश उनकी बाइक, मोबाइल व 90 हजार रुपए लूट कर ले गए थे। पीड़ित ने मामले तहरीर थाने में दी थी। जिस पर पुलिस शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी थी। आखिकार बुधवार को पुलिस ने लूट में शामिल उक्त आरोपित समेत अंकित पुत्र किरनपाल थाना सरधना मोहल्ला भाटवाड़ा निवासी को महादेव मार्ग पर स्थित बालाजी मंदिर के पास से गिरफ्तार कर थाने ले आए। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने लूट की वारदात को कबूला लिया है। सीओ बृृृजेश सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए वारदात की घटना का राजफाश किया है।

बदमाशों की निशानदेही पर बरामद सामान

पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर एक अदद तमंचा 315 बोर, एक अदद जिंदा कारतूस 315 बोर, तीन मोबाइल, एक क्षतिग्रस्त मोबाइल, एक अदद चाकू व 54 हजार 800 रुपए बरामद हुए है।

बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड

गौरव पर इंचौली थाने में दो व सरधना थाने में दो मुकदमें दर्ज है। वहीं संदीप पर थाना कंकरखेड़ा, दौराला, पल्लवपुरम व सरधना में दर्जनों मुकदमें दर्ज है। आशू पर सरधना थाने में एक व अंकित पर सरधना व इंचौली थाने में एक-एक मुकदमा दर्ज है। आरोपितों का एक अन्य साथी हाथरस का रहने वाला है। जो अभी फरार है।

facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
twitter https://twitter.com/home
you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: