राम मंदिर चंंदे के नाम पर मुरादाबाद में चिकित्सक से जबरन 51 हजार मांगे, धमकी, वीडियो वायरल
BREAKING उत्तर प्रदेश

राम मंदिर चंंदे के नाम पर मुरादाबाद में चिकित्सक से जबरन 51 हजार मांगे, धमकी, वीडियो वायरल

Jan 19, 2021
17 Views

 

मुरादाबाद।  राम मंदिर निर्माण के लिये धन संग्रह करने का अभियान जोर शोर से शुरू हो गया है। लोग भी इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन यूपी के मुरादाबाद में जबरन वसूली का मामला सामने आया है। आरोप लगाया जा रहा है कि राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने के नाम पर नर्सिंग होम के डॉक्टर से जबरदस्ती पैसा मांगा गया और उन्हें धमकाया गया। धन संग्रह करने वाली टीम के इस कृत्य का वीडियो भी वायरल हो गया है। जबरन वसूली का यह आरोप स्थानीय पार्षद और बीजेपी के नेताओं पर लगा है।

जबरन चंदा वसूलने व धमकी देने का यह आरोप आशियाना कॉलोनी स्थित सुपर मैक्स नर्सिंग के मालिक डॉक्टर एस के सिंह ने लगाया है। उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार की है। बीजेपी के कुछ स्थानीय नेता और पार्षद राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा लेने आये थे। वे 51 हजार की मोटी धन राशी मांग रहे थे। असमर्थता जताने पर वे लोग धमकी देने पर उतारू हो गये। बीजेपी नेताओं ने धमकी दी कि वे उन्हें यहां रहने नहीं देंगे। डॉक्टर ने बताया कि जब उन्होंने पुलिस बुलाने की बात की तो वे भड़क गये और संघ से जुड़े बड़े नेताओं को बुला लिया। संघ के बड़े नेताओं के आने के बाद मामला खत्म हो गया। बता दें कि मुरादाबाद में इससे पहले भी राम मंदिर धन संग्रह के नाम पर जबरन वसूली को लेकर रिपोर्ट तक दर्ज हो चुकी हैं।

धमकाने का वीडियो वायरल
अस्पताल में मौजूद तीमारदारों या मरीजों में से किसी ने घटना के हंगामे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में चंदा लेने वाले लोग डॉक्टर को धमकी देते हुए साफ नजर आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *