कर्नाटक: कैबिनेट विस्तार से पहले BJP में बवाल, आज सात लेंगे मंत्री पद की शपथ
BREAKING राष्ट्रीय

कर्नाटक: कैबिनेट विस्तार से पहले BJP में बवाल, आज सात लेंगे मंत्री पद की शपथ

Jan 13, 2021
12 Views

 

कर्नाटक के लिये आज का दिन विशेष है। आज प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होना है। यह बात और है कि मुख्यमंत्री बीएस येदिपुरप्पा की ओर से राजभवन को सात नाम भेजे जाने के साथ ही भाजपा में बवाल हो गया है। जिन लोगों को आज मंत्री पद की शपथ दिलाई जायेगी उनमें मुर्गेश निरानी, उमेश कट्टी, अंगारा, योगेश्वर, अरविंद लिम्बावली, एमटीबी नागाराज और शंकर शामिल हैं। केंद्रीय नेतृत्व ने इन नामों पर मुहर लगाई है.

इससे पहले भाजपा एमएलसी विश्वनाथ ने कहा कि योगेश्वर धोखेबाज हैं, उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है। उन्होंने रियल एस्टेट में कई को धोखा दिया है और आज वह मंत्री बन रहे हैं। जब हमने विधायकों के रूप में इस्तीफा दिया था तब वह हमारे बैग ले जा रहे थे। वह अभी मंत्री हैं। वहीं,  सतीश रेड्डी ने कहा कि वह पार्टी हाईकमान से शिकायत करेंगे कि येदियुरप्पा सिर्फ अपने करीबियों को मंत्री बना रहे हैं।

बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार के लिए कुछ दिन पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रभारी अरुण सिंह भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कहा था कि ये 100 प्रतिशत पक्का है कि ये आखिरी मीटिंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *