जेल से फोन के खेल पर फंसे लालू यादवः पटना में FIR, रांची में बंगले से पहुंचे अस्पताल ।।
देश-विदेश

जेल से फोन के खेल पर फंसे लालू यादवः पटना में FIR, रांची में बंगले से पहुंचे अस्पताल ।।

Nov 26, 2020
15 Views

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. जेल से बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन करने के मामले में उनके खिलाफ पटना में FIR दर्ज कराई गई है. FIR ललन पासवान ने दर्ज कराई है. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

वहीं, लालू प्रसाद यादव को रांची के 1 केली बंगले से राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में शिफ्ट किया गया है. बिहार के हालिया राजनीतिक घटनाक्रम के बाद चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

जेल से फोन कर ललन पासवान को प्रलोभन देने के मामले पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि मुझे बताया गया कि लालू यादव ने कई लोगों को फोन किया. वो मुझसे भी बात करना चाहते थे, लेकिन मैंने नहीं बात की. जीतनराम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के इरादे गलत हैं.

बता दें कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के आरोपों के बाद बिहार की राजनीति में हलचल तेज हो गई. सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया कि लालू यादव रांची में रिम्स के 1 केली बंगले से ही NDA के विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं और नीतीश सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *