खास खबर देश-विदेश

कश्मीर में फिर आतंकियों की कायराना हरकत, कुलगाम में महिला टीचर को स्कूल के अंदर घुसकर मारी गोली ।

May 31, 2022
21 Views

जम्मू कश्मीर में लगातार लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. कुलगाम के गोपालपुरा में एक राजपूत महिला को संदिग्ध आतंकियों ने मंगलवार को गोली मार दी. शिक्षक महिला को अस्पताल में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया, लेकिन उन्होंने वहां पर दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंद की सुरक्षबलों की तरफ से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है । कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकियों ने महिला टीचर के ऊपर फायरिंग कर दी. टीचर का नाम रजनीबाल है. वह सांबा की रहनेवाली थी और उनके पति का नाम राजकुमार है. इस वक्त वह कुलाम के चवलगाम में थी और गोपालपुरा में उनकी ड्यूटी चल रही थी. पुलिस ने कहा कि जो भी आतंकी इस जघन्य अपराध में शामिल थे उनकी जल्द पहचान कर उनका खात्मा कर दिया जाएगा ।

इधर, इस घटना पर राजनेताओं की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में एक और प्रवामी सरकारी महिला टीचर के ऊपर हमला किया गया. उन्होंने आगे कहा कि रिपोर्ट है कि उनकी स्थिति खराब है. दुआ करता हूं कि वे इस हमले से बच जाएं ।

गौरतलब है कि मई के महीने में दूसरी बार किसी कश्मीरी पंडित की हत्या की गई है. 12 मई को राहुल भट् की बडगाम जिले की चदूरा तहसील में तहसीलदार कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मई महीने के दौरान कश्मीर में अभी तक सात लक्षित हत्या की गई हैं. इनमें से चार नागरिक ओर तीन पुलिसकर्मी थे जो ड्यूटी पर तैनात नहीं थे ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *