BREAKING सहारनपुर

पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का बेटा अलीशान गिरफ्तार

May 13, 2022
23 Views

सहारनपुर। पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के बेटे अलीशान को आज कोतवाली बेहट पुलिस व सर्विलांस सेल ने दिल्ली के लाजपतनगर से गिरफ्तार कर लिया। सहारनपुर में गैंगस्टर सहित कई मुकदमों में वांछित अलीशान को गिरफ्तार कर बेहट कोतवाली लाया गया।

एसपी देहात सूरज राय ने उससे पूछताछ करने के बाद बताया कि अलीशान को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। गैंगस्टर के इस मुकदमे में हाजी इकबाल व उनके पुत्रों सहित पूर्व ब्लाक प्रमुख लईक अहमद तथा मुंशी नसीम नामजद है। इनमें से अब तक राव लईक व नसीम की गिरफ्तारी हो चुकी थी। राव लईक को न्यायालय से जमानत भी मिल गई थी।

बता दें कि करोड़ों की संपत्ति का मालिक पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का मुंशी नसीम अपनी पत्नी और पूत्रवधू के नाम से राशन कार्ड बनवाकर गरीबों को मिलने वाला सरकारी राशन भी ले रहा था। पुत्रवधू के नाम तो अंत्योदय योजना का राशन कार्ड बना हुआ था। हाल ही में एसएसपी आकाश तोमर द्वारा कराई गई जांच में खनन कारोबारी हाजी इकबाल के मुंशी नसीम व उसके पुत्र के नाम से करोड़ों रुपए की संपत्ति मिली थीं। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने इन संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दे दिए थे। जिसके बाद राजस्व एवं पुलिस विभाग ने कार्रवाई कर इन सभी संपत्तियों को कुर्क कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *